जसोदाबेन ने कहा समाज के विकास के लिए महिलाओं का शिक्षित होना जरूरी

हल्द्वानी: समाज सेविका जसोदाबेन ने इंदिरा नगर स्थित नवनिर्मित साहू धर्मशाला का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि साहू समाज द्वारा क्षेत्र में सार्वजनिक धर्मशाला का निर्माण करना एक सराहनीय कार्य है। साथ ही उन्होंने कहा कि बालिकाओं की शिक्षा और स्त्रियों का शिक्षित होना बहुत जरूरी है। समाज को आगे बढ़ाने के लिए सभी को शिक्षित होना चाहिए। जसोदाबेन ने कहा समाज के विकास के लिए महिलाओं का शिक्षित होना जरूरी

हल्द्वानी पहुंची जसोदाबेन का निवर्तमान मेयर डॉक्टर जोगिंदर पाल सिंह रौतेला, पूर्व पालिकाध्यक्ष रेनू अधिकारी, वैश्य महिला सभा की अध्यक्षता सुचित्रा जयसवाल, वैश्य महासभा के महामंत्री रामबाबू जायसवाल, युवा वैश्य महासभा के अध्यक्ष विनीत अग्रवाल ने पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान जसोदाबेन ने कहा कि कहा कि उन्हें देवभूमि आकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने हल्द्वानी शहर में शीतला माता मंदिर में देवी के दर्शन किए। शिव मंदिर में पूजन किया यह उनके लिए यादगार रहा। 

इस मौके पर जशोदाबेन के छोटे भाई अशोक मोदी ने कहा कि हमें हल्द्वानी आए दो दिन हो गए हैं। लेकिन ऐसा लगता है हम अपने घर में ही हैं। देवभूमि के लोगों से बहुत प्यार मिला। शहर के लोगों ने बहुत सम्मान किया। उत्तराखंड की धरती को हम नमन करते हैं। वहीं उन्होंने उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी जी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं 2019 में भी लोग इसी तरह उनका साथ दें। कार्यक्रम की समाप्ति पर साहू वैश्य महासभा की ओर से जसोदाबेन को शॉल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: भड़काऊ भाषण देने पर सपा के पूर्व सांसद के खिलाफ मामला दर्ज

बरेली जिला पुलिस ने सपा के पूर्व सांसद वीरपाल