महिला को बंधक बनाकर 7 दिन तक किया सामूहिक दुष्कर्म

- in अपराध

हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर। दिल्ली के करीब यूपी के हापुड़ में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से मायके जा रही महिला से तीन युवकों ने अपहरण के बाद सात दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला ने एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं पुलिस मामला रंजिशन बता रही है।महिला को बंधक बनाकर 7 दिन तक किया सामूहिक दुष्कर्म

गांव निवासी महिला ने बताया कि एक माह पूर्व ससुराल से मायके गाजियाबाद जा रही थी। जैसे ही वह बस स्टैंड पर पहुंची तो वहां पहले से ही गांव के तीनों आरोपित दो बाइक लेकर खड़े थे। एक आरोपित ने स्वयं गाजियाबाद जाने की बात कहते हुए उन्हें बाइक पर बैठा लिया। अन्य दोें आरोपित दूसरी बाइक पर पीछे चलने लगे।

महिला का आरोप है कि तीनों उसको एक सुनसान स्थान पर ले गए। जहां तीनों ने उसके साथ आठ दिन तक बंधक बना कर सामुहिक दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट करते हुए उसके पैर की पाजेब, सोने के कुंडल व दो हजार रुपये छीन लिए और उनको वापस ससुराल के पास जंगल में छोड़ कर फरार हो गए।

पीड़िता द्वारा एसपी संकल्प शर्मा को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं कोतवाली प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि महिला के परिजन द्वारा एक माह पूर्व महिला के घर से लापता होने की तहरीर दी गई थी। पुलिस द्वारा महिला को बरामद कर लिया गया था। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मंदिर जा रही महिला के साथ छेड़छाड़

वहीं, सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर जा रही महिला के साथ गांव के ही एक युवक ने छेड़छाड़ की। महिला द्वारा विरोध किए जाने पर आरोपित ने उसके साथ मारपीट की। महिला के पुत्र द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव निवासी एक युवक ने बताया कि शनिवार देर शाम को उसकी मां गांव के शिव मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी। जैसे ही मंदिर के निकट पहुंची तो वहां पहले ही बैठे गांव निवासी अनुज ने उसकी मां को पकड़ कर उसके साथ छेड़छाड़ की। महिला द्वारा विरोध किए जाने पर आरोपित ने महिला के संग मारपीट कर उसको घायल कर दिया। पुलिस ने दी गई तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की