SEX ना करने से महिलाओं की योनि में आ जाती हैं ये बड़ी समस्‍याएं…

- in 18+, जीवनशैली

सेक्स करने की बात जब आती है तब वजाइना की बात आना सामान्य-सी बात है क्योंकि इस एक्ट में वजाइना मूल अंग होता है। इसलिए जब आप कुछ समय तक सेक्स से दूर रहने के बाद सेक्स एन्जॉय करने का प्लान बना रहे हैं तो आपको कुछ प्रॉब्‍लम होने की संभावना हो सकती है।

सेक्स के दौरान दर्द- जब आप लगातार सेक्स एन्जॉय करते हैं तब वैजाइना का मसल्स लचीला बना रहता है लेकिन जब आप बहुत दिनों तक इस सेक्स प्ले से बाहर रहते हैं तो वह मसल्स यानि पिण्डली मांसपेशियों की तरह सख्त हो जाते हैं। इसी कारण एक्ट के समय दर्द होने की संभावना ज्यादा रहती है।

वजाइना इंफेक्शन- सेक्स क्रिया की कमी के कारण वैजाइना का पीएच बैलेंस बिगड़ने की संभावना रहती है जिसके वैजाइना में बैक्टिरिया पनप सकता है और बाद में बैक्टिरीयल इंफेक्शन होने का खतरा बन जाता है।

OMG: Sex में और मजा लाने के लिए लड़की ने अपने उस पार्ट में डाल ली मछली, फिर जो हुआ…

सेक्स करना हो जाता है मुश्किल- वजाइना ड्राईनेस, मसल्स के सख्त होने, ऑर्गैज़्म तक पहुँचने में देर -इन सब कारणों से सेक्स करने में बहुत मुश्किलें आने लगती है।योनी फिर से नहीं होगी सख्‍त अगर आपको लगता है कि आप काफी समय तक सेक्‍स से दूर रहेंगी तो यह फिर से सख्‍त हो जाएंगी। तो आप बहुत ही गलत सोच रहे है। सेक्‍स से एक लम्‍बा ब्रेक लेने से आपका हायमन वापस नहीं आ जाएगा।

ऑर्गैज़्म तक पहुंचने में मुश्किल- ज्यादा दिनों तक सेक्स से दूर रहने पर आपके मसल्स सख्त हो जाते हैं जिसके कारण पार्टनर को ऑर्गैज़्म तक पहुंचने में मुश्किल होता है। फोरप्ले करने से कुछ हद तक मसल्स ढीला हो जाता है और ऑर्गैज़्म तक पहुँचने में आसानी होती है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जादू की झप्पी : जीवन में कर सकती है ये बड़े जादू

दुनियां में अगर सबसे अच्छा जादू है जादू