महिला का सवाल : सम्बन्ध बनाते समय बिस्तर आवाज़ करता है क्या करूं ? डॉक्टर बोला…

हम सभी के जीवन में कुछ ना कुछ परेशानी चलती रहती है और इनका समाधान ढूँढने के लिए हम सम्बंधित डॉक्टर के पास जाते हैं. कई सवाल ऐसे होते हैं जो हम डॉक्टर से नहीं पूछ सकते हैं इसके लिए हम उस सवाल से जुड़े विशेषग्य का सहारा लेते हैं लेकिन अज जो सवाल हम आपको बताने वाले हैं उनके बारे में जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा. सवालों से ज्यादा मजेदार है उनके जवाब.

 

सवाल:  मेरी उम्र २० साल है और हाल ही में मैंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहली बार सम्बन्ध बनाया था, लेकिन हमने सिर्फ ओरल सेक्स किया था क्या मैं इससे प्रेग्नेनेट हो सकती हूँ ?

जवाब: नहीं, ऐसा नहीं है। कोई भी महिला उस स्थिति में गर्भवती होती है जब मेल और फेमल एग्स मिलते हैं, ऑरल सेक्स में यह संभव नहीं है।

सवाल: मैं थोड़ी मोती हूँ और मेरी उम्र अभी 34 है, अगले साल तक मेरी शादी हो जायेगी लेकिन इससे पहले मैंने पहली बार सम्बन्ध बनाया है… मुझे उतना मज़ा नहीं आया जितना सोचा था, क्या ये मोटापे की वजह से हुआ है ?

जवाब:  यदि आपको ऐसी दिक्कत है तो एक बार आप किसी एक्सपर्ट से मिल लें या फिर कुछ और पोजीशन में try करें…

जानिए क्यों सेक्स के दौरान ब्रेस्ट में सूजन आ जाती है?

सवाल:  मेरी समस्या काफी अलग है, पिछले पांच साल से मैं और मेरे पति बहुत खुश थे लेकिन हमें हाल ही में घर बदला है और नये घर के बिस्तर पर जब हम सम्बन्ध बनाते हैं तो आवाज़े आती हैं. पास ही के कमरे में सास-सासुर हैं तो क्या करूं ??

जवाब: सेक्स के समय आप कोई गाना  बजा सकती हैं, अगर ऐसा नहीं कर सकती हैं तो फर्श पर लेट जाइए और फिर कुछ try करें !!

 
 
Back to top button