यहाँ साल भर के लिए किराये पर मिलती हैं पत्नियाँ, कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश!

नई दिल्ली: जिस्मफरोशी एक ऐसा शब्द है की जो पूरे गांव समाज को कलंकित करदेता है इस दलदल में जो भी इंसान एक बार फस जाए वो जल्द इस दलदल से निकल नही  पाते है मानो की उनकी जिंदगी नरक से भी बतसुरत होती है, जिस्मफरोशी में ज्यादा तर देखा जाए तो भारतीय महिलाएं ही फसती है इसके कई सारे कारणों होते है जैसे गरीबी लाचारी भुखमरी या उन्हें कोई बेच दे ऐसे बहुत सारे कारण मौजूद है जिस्मफरोशी में महिलाओं को फसने का और फसाने का ऐसा ही एक खबर सामने आया है जो सबको चौका कर रख दिया है चलिए जानते है क्या है ये पूरा मामला।यहाँ साल भर के लिए किराये पर मिलती हैं पत्नियाँ, कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश!

अपने देशो  में हमसब एक तरफ तो हर महिलाओं और लड़कियों की अधिकारों की बातें करते रहते हैं उनके सुरक्षा हेतु हम सभी लड़ते रहते है. आपको तो पता ही होगा कि हमारे देश में सभी महिलाओं की सर सुरक्षा हेतु तरह तरह के कई सारे कानून भी मौजदू है और हर वक्त नय नय काफी कानून भी बनते रहते हैं लेकिन सच्चाई तो ये है की देश में प्रतिदिन लड़कियों की धंधे काफी  होती रहती है.जैसे लड़कियों की बेचने का जिस्मफरोशी धंधे में ढकेलेने को और भी बहुत कुछ। चलिए जानते है उस जगहो के बारे में जहां पर बिकती है पत्नियां।

ये भी पढ़ें: जब लड़की ने सुनाई कविता, 4 लाख से अधिक लोगों ने देखा….विडियो

उस जगह का नाम कोई और नही बल्कि मध्यप्रदेश ही है, आपको पता दे कि मध्यप्रदेश राज्य में एक शिवपुरी नामक एक जगह है आपको बता दे की वहां  धड़ीचा नाम का प्रथा काफी ज्यादा प्रचलित है दरशल लोग कहते है की हर साल इस जगह पर एक काफी बड़ी मार्केट लगती है जहाँ इस घिनौनी कामो को प्रथा का एक नाम देकर कुँवारी अथवा वैवाहिक लड़कियों का 1 साल  के लिए  किसी भी लोगो को बीवी बनने के लिए कीमत रखते है. लडकियों कि इस बड़ी मार्केट में कई जगहो के पुरुष वहां आते हैं और आकर लड़कियों को पसन्द करके उन लोगों का मूल्य कीमत चुकार 1 साल के लिए विवि बनाकर ले जाते है।

ये भी पढ़ें: बिना सेक्स किये मां बन रही हैं कुवारी लड़कियां, जानिए कैसे?

आपको बता दे कि दरशल लडकियों को प्रथा के नाम देकर उन्हें काफी मुद्रो में बेचने का यह शर्मनाक धंधा काफी दिनों और कई सदियों से चला आ रहा है. यहाँ पर लडकियों कि खूबसूरती के अनुसार उनकी बोली लगाई जाती है लडकियों महिलाओं कि इस मार्केट में उनकी बोली 15 हजार से लेकर 25 हजार तक लगाई जाती है, अब आप इस बातो से भी पता लगा ही चुके होंगे कि देशों में अपने घर के लोगो से भी लडकिया सेफ नही है प्रथा के नामो पर बिकने में वक्त नही लगता बिल्कुल।

Back to top button