समुद्र में मस्ती कर रही थी महिला तभी हुआ बच्चे का जन्म, सामने आई दिल को झकझोर देने वाली तस्वीरें !

माँ बनना एक ऐसा एहसास है जिसको ह शब्दों में बयाँ नहीं कर सकते. ये एहसास एक लड़की से माँ बनने का. माँ एक अनोखा अनुभव है. माँ बनना ऐसे है जैसे आप खुद में नयी दुनिया खोज रहे हो, रंग बिरंगे सपने बुन रहे हो. ऐसा लगता है मानो एक नन्हा सा फूल आपकी जिंदगी में खिलने लगता है.

समुद्र किनारे एक महिला…

ये फूल दुनिया में आने से पहले ही आपकी जिंदगी में हज़ारो रंग बिखेर देता है. आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. ये घटना ऐसी है जिसमें डर भी है और एक अनोखा एहसास भी है. रेड सी से घिरे हुए इजिप्ट के शहर दहाब में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे देखकर लोग दंग रह गए.

आप खुद देख सकते हैं इन तस्वीरों में की एक माँ अपने बच्चों के लिए कितने दुःख उठाती है लेकिन फिर भी इतना सहने के बाद भी उफ़ तक नहीं करती हैं. इस घटना को पास ही मौजूद एक रिसोर्ट से कुछ लोगों ने कैप्चर किए जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं. जो बेहद ही भावुक कर देने वाले हैं.

फोटोज में नजर आया कि पानी में हुई डिलिवरी के बाद एक शख्स बच्चेा को हाथ में उठाया है जबकि उस शरीर से लगी नली को एक टब रखकर बाहर ले जाया गया.

यहां समुद्र किनारे एक महिला लहरों में नहाकर मजा ले रही थी कि तभी उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया. ये देख वहां मौजूद दो लोगों ने उस महिला की अंडरवॉटर डिलिवरी कराई और बच्चे को भी समुद्र के पानी से बाहर निकाला. इसके बाद ये घटना सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है.

आपने नही देखे होंगे ये लेटेस्ट आविष्कार, अब नहीं होगी किसी की जरूरत सारे काम खुद से कर लेंगे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों लोगों में से एक डॉक्टर था जो अपने फैमिली के साथ इसी बीच पर इंज्वॉय करने आया था. लेकिन पानी में मजे करते समय महिला का लेबर पैन इतना बढ़ गया की उनको पानी में ही बच्चे को जन्म देना पड़ा.

 

Back to top button