Home > अपराध > पति की गैरमौजूदगी में महिला की इज्जत के साथ की खिलवाड़, कर दी ऐसी हालत

पति की गैरमौजूदगी में महिला की इज्जत के साथ की खिलवाड़, कर दी ऐसी हालत

उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद बदमाशों ने लूटपाट की और फरार हो गए।  पीड़िता के भाई ने घटना की जानकारी डायल 100 को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के साथ पीड़िता से पूछताछ कर उच्चाकारियों को सूचित किया।

पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत रसूलपुर के सिवान में सड़क के किनारे एक मुर्गी फार्म स्थित है। जिसकी देखरेख एक दंपति करती है। महिला का पति रात में अपने पैतृक गांव बघौली चला गया था। पीड़िता ने बताया कि उसे आंखों से कम दिखाई पड़ता है। उसने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार को भी रात में भोजन करने के बाद सो गई थी। रात में लगभग साढ़े बारह बजे चार-पांच बदमाश आये। उन्होंने जबरिया कमरा खुलवाया और घर मे घुस गए। घर में घुसने के बाद बदमाश उसका मुंह कपड़े से बंद कर घर से खींच कर पीछे वीरान खेत में ले गए और बारी-बारी रेप किया।

पीड़िता ने बताया कि उसके नाक की कील व कान का झाला छीनने के बाद घर मे रखा मांग टीका, झुमकी तथा नकदी लगभग ढाई हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी पीड़िता के भाई ने पुलिस को शनिवार की सुबह दी। सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंच कर मुआयना किया। 

घटना की जांच के लिए जिले की फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर सहित अन्य अधिकारी पहुंच कर पीड़िता से पूछताछ करने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पांच अज्ञात लोगों के विरुद्ध गैंगरेप व लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी गई है। फोरेंसिक टीम को लगाया गया है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।  

Loading...

Check Also

गजब! एक जगह से दूसरी जगह ट्रांसफर होते ही गर्भवती हो गईं 82 शिक्षिकाएं

गजब! एक जगह से दूसरी जगह ट्रांसफर होते ही गर्भवती हो गईं 82 शिक्षिकाएं

 ट्रांसफर पर बरेली आईं 410 शिक्षिकाओं में से 82 गर्भवती हो गई हैं। चौंकिये मत, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com