महिला ने नशा करने के बाद पिलाया दूध, हो गई बच्चे की मौत

अमेरिका में एक महिला पर आरोप है कि उसने ड्रग्स का सेवन किया और फिर अपने तीन महीने के बच्चे को दूध पिलाया जिससे उसकी मौत हो गई है. 31 साल की ऑटम ब्लेंसेट के शरीर में मिथेमफेटामिन की काफी मात्रा पाई गई है. इस ड्रग को आम भाषा में क्रिस्टल मेथ कहा जाता है और ये बेहद एडिक्टिव होता है.

अमेरिका के न्यू ओरलिएन्स में रहने वाली ऑटम के घर मेडिकल टीम पहुंची थी जब उन्हें खबर मिली थी कि ऑटम का बच्चा कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है. मेडिकल टीम ने जब इस मामले की जांच की तो उन्होंने पाया कि इस बच्चे की मौत हो चुकी है और फिर पुलिस इस बच्चे की मौत की जांच में जुट गई.

11 दिसंबर को ऑटम की टॉक्सीकोलॉजी रिपोर्ट सामने आई थी. इस रिपोर्ट में लिखा गया था कि ऑटम के शरीर में क्रिस्टल मेथ की खतरनाक डोज मिली है और इसके अलावा उन्होंने गांजे का सेवन भी किया था. इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

डब्लयूएनडीयू- टीवी के मुताबिक ये पहली बार नहीं है जब अमेरिका में किसी बच्चे की मौत इस तरह हुई हो. इससे पहले जनवरी के महीने में भी एक 36 साल की महिला को गिरफ्तार किया गया था. इस महिला ने भी क्रिस्टल मेथ इस्तेमाल करने के बाद अपने दो महीने के बच्चे को दूध पिलाया था जिससे उसकी मौत हो गई थी.

Back to top button