पंजाब में युवती ने अकाली नेता पर लगाए शारीरिक शोषण के आरोप

चंडीगढ़। मालेरकोटला निवासी एक मुस्लिम युवती ने अकाली नेता एवं हलका इंचार्ज हाजी मोहम्मद ओवैस पर शादी का झांसा देकर आठ वर्षो से शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए हैं। युवती ने कहा कि पुलिस को इस संबंध में शिकायत देने व बयान दर्ज करवाने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। दूसरी तरफ ओवैस ने कहा है कि युवती उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। उसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को की है।पंजाब में युवती ने अकाली नेता पर लगाए शारीरिक शोषण के आरोप

य़ुवती ने चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि हाजी मोहम्मद ओवैस ने उससे आठ साल पहले शादी का वादा किया था। ओवैस पहले से शादीशुदा हैं। इसके बाद लगातार वह उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में कहा कि उनकी पत्नी पढ़ी-लिखी नहीं है, इसलिए वह ग्रेजुएशन व पोस्ट ग्रेजुएशन कर ले। इसके बाद वह शादी करेगा, जिससे बाद वह उसका वियतनाम का कारोबार संभाल लेगी।

युवती ने आरोप लगाया कि हाजी मोहम्मद ओवैस अकाली दल के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका है। चुनाव से पहले उसने कहा था कि चुनाव के बाद शादी करेगा। उसके बाद वह शादी से मुकर गया। युवती ने उनके व अपने बीच मोबाइल पर हुए पर्सनल संदेशों को भी मीडिया के सामने पेश किया। साथ ही कहा कि हाजी मोहम्मद के गुंडे सोशल मीडिया पर उसे बदनाम कर रहे हैं। जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उसके पास चार हजार मुलाजिम काम करते हैं। वह किसी से भी उसकी हत्या करवा सकता है। युवती ने पीएम मोदी से मांग उठाई कि मुस्लिमों में चार शादियों का रिवाज बंद करवाएं।

बेबुनियाद हैं आरोप : ओवैस

हाजी मोहम्मद ओवैस ने बताया कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं। युवती उन्हें लंबे समय से ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी है। पुलिस उसकी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि युवती ने एक गैंग बना रखा है। यह मिलकर लोगों को ब्लैकमेल करते हैं। इससे ज्यादा वह कुछ नहीं कहना चाहते।

Back to top button