बिना इंटरनेट के भी इस तरह कर सकते है फ्री चैटिंग, जानें कैसे?

- in गैजेट

इस युग में हर कोई Android फोन इस्तेमाल करता है लेकिन अगर आपके फोन में नेट नहीं है तो वह बेकार जैसा लगता है अब तो ऐसा लगता है कि दो वक्त की रोटी से ज्यादा जरूरी इंटरनेट हो गया है शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो इंटरनेट यूज नहीं करता हो कई बार ऐसा होता है कि आपका नेट खत्म हो जाता है तो आप परेशान होने लगते हैं आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं जिससे आप बिना इंटरनेट और WhatsApp के चैटिंग कर सकते हैं आइए जानते हैं कि यह कैसे संभव हो सकता है.

यह ऐप करना होगा डाउनलोड-: 

आपको Play Store में जाकर फ्री चैट एप्प को डाउनलोड करना होगा या आपको ऐप स्टोर में आसानी से मिल जाएगा अब आप इसको नए यूजर्स और पासवर्ड के साथ साइन अप कर ले इसमें आपको दो ऑप्शन मिलेंगे पहला चैट रूम विद नियर बाय और दूसरा चैट रूम विद एवरीवन.

इन एप्स को तुरंत स्मार्टफोन से कर दें डिलीट, वरना चोरी हो सकता है डाटा

किस तरह काम करेगा यह ऐप-:

इस दोनों ऑप्शन के हम आप को काम बता देते हैं पहले आता है चैट विद नियर बाय इसकी मदद से आप आसपास में मौजूद यूजर्स से फ्री चैट कर सकेंगे और दूसरा है चैट विथ एवरीवन इसकी मदद से आप हर किसी से चैट कर सकते हैं.

ऐप यूज करने का तरीका-:

आपको यूज करने के लिए आपको फोन में ब्लूटूथ और वाईफाई ऑन करना होगा इसके लिए अलग से वाईफाई की जरूरत नहीं है इस ऐप की मदद से आप 200 फीट एरिया तक बिना WhatsApp पर बिना इंटरनेट के फ्री चैट कर सकते हैं बस आपको ब्लूटूथ और वाईफाई ऑन करना होगा.

You may also like

3000 रु से भी कम कीमत में खरीदे जा सकते है ये 3 4G स्मार्टफोन

आज हम आपको 3 ऐसे स्मार्टफोन के बारे