बिना कपड़ों और झिझक के दुनिया की यात्रा कर रहा है बेल्जियम का ये कपल

- in 18+

दुनिया में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जिसे नई-नई जगहों पर घूमना पसंद नहीं होगा. आज की दौड़ती-भागती ज़िन्दगी में हर व्यक्ति फ़ुर्सत के चंद लम्हों की तलाश में रहता है और जैसे ही वो लम्हे उसके हाथ में आते हैं, निकल पड़ता है एक नई जगह की सैर पर. पर ज़रा सोचिये कि अगर ट्रैवल करने के दौरान आपके पास सामान न हो, तो क्या ये सफ़र और मज़ेदार नहीं हो जाएगा. सामान न होना, मतलब की कोई भी सामान नहीं, जी हां यहां तक कि कपड़े भी नहीं. अब आप सोचेंगे कि ऐसा कौन कर सकता है… लेकिन ऐसा एक कपल कर रहा है, यात्रा के दौरान उनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं होता है.

Nick और Lins एक कपल हैं, और ये दोनों ऐसा ही कर रहे हैं. ये कपल बेल्जियम में रहता है और ये कपल कम से कम और केवल ज़रूरी सामान के साथ दुनिया घुमते हैं और सबसे बड़ी बात ये है कि ये दोनों यात्रा के दौरान हमेशा न्यूड ही रहते हैं.

पार्टनर की ये हरकतें बताती हैं आपसे है बेपनाह प्यार

इन्होंने इसकी शुरुआत तब की थी, जब ग़लती से उन्होंने Naked Sauna बुक कर लिया था. उसके बाद वहां मौजूद कई अन्य न्यूड लोगों से बात करने के बाद उन्हें पक्का यकीन हो गया था कि नग्नता न्यूडिज़्म (Nudism) में कुछ ऐसा है कि वो उसका हिस्सा बनना चाहते हैं.

आंख खोल देने वाली इस खोज के बाद उन्होंने ऑस्ट्रिया, ब्राजील, इटली, लक्ज़मबर्ग, क्रोएशिया, ग्रीस, मोंटेनेग्रो और माल्टा के कई हिस्सों की यात्रा की है.

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Charity के नाम पर इस फ़रेबी ने महिलाओं के साथ जो किया, वो बहुत गलत था…

दुनिया Magicians या जादूगरों में हमेशा शक की