चुंबक की इस छोटी सी जोड़ी के साथ करें बस ये छोटा सा उपाय, एक करके तो देखें बरसेगा इतना पैसा…

- in धर्म

आज के समय में हर व्यक्ति खुद को दूसरों से ज्यादा अमीर बनाना चाहता है, क्योंकि कोई भी खुद को गरीबी में देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करता. इस समय जो भी व्यक्ति गरीब है वो गरीबी से हटकर मध्यमवर्गीय परिवार में आना चाहता है. वहीं जो लोग मध्यमवर्गीय परिवारों में आते है वो किसी ना किसी तरह से अपर मिडल क्लास तबके में आना चाहते है. कुछ लोग खुद को अमीर बनाने के लिए दिन-रात मेहनत भी करते हैं,ताकि वो जल्द से जल्द अमीर बन जाए और अपने परिवार के लोगों की सभी जरूरतों को पूरा कर सके. उन्हें वो सब सुख-सुविधाएं दे सके जिसकी वो कामना करते है.

बहुत से लोग लाख कोशिश करने के बाद भी नहीं बन पाते अमीर

आपने अपने आसपास ऐसे बहुत से लोग देखें होंगे जो लाख कोशिश और मेहनत करने के बाद भी अमीर नहीं बन पाते. वहीँ कुछ लोग ऐसे भी देखें होंगे जो बिना कोई मेहनत किये ही अमीर बन जाते है. किसी का अमीर बनना या अमीर ना बनना बहुत हद तक उसकी किस्मत पर भी निर्भर करता है. अगर आपकी ज़िंदगी में थोड़ा सा भी गुडलक हो तो आपको वो सब कुछ बहुत आसानी से मिल जाता है. आपने अमीर बनाने के लिए बहुत से उपाय सुने भी होंगे और कभी ना कभी उन उपायों को अपनी निजी ज़िंदगी में अपनाया भी होगा. आज हम आपको ऐसा ही एक उपाय बताने जा रहे है जो आपको कुछ ही दिनों में करोड़पति बना सकता है.

चुंबक से करना है आपको ये उपाय

हम यहाँ जिस उपाय की बात कर रहे है वो उपाय आपको चुंबक से करना है. ये तो आपको भी पता होगा की चुंबक एक ऐसी धातु है जो लोहे को चुटकियों में अपनी तरफ आकर्षित करती है. चुंबक लोहे के आलावा चुंबक को भी अपनी तरफ बहुत जल्दी से आकर्षित करता है. अभी तक आपने चुंबक को शायद बहुत हल्के में लिया है, लेकिन ये जानने के बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे कि एक चुंबक की जोड़ी आपकी ज़िंदगी को चुटकियों में बदल देगी और आपके घर धन लाभ होगा. अगर इस चुंबक की जोड़ी को सही तरह से उपयोग किया जाए तो आपकी आर्थिक स्थिति खुद बा खुद मजबूत होने लग जायेगी.

जिन पुरुषो के हो ऐसे लक्षण वो होते हैं सबसे दुष्ट पति

इस उपाय को करने के लिए आपको चाहिए बेलानकार आकार की चुंबक

चुंबक के इस उपाय को करने के लिए आपको बेलानकार आकार की चुंबक की जोड़ी चाहिए. किसी और आकार की चुंबक से आपको लाभ नहीं मिलेगा.  इस तरह की चुंबक आपको किसी भी जनरल स्टोर या किसी भी खिलौने की दुकान में मिल जाएगी, क्योंकि बच्चों के खेलने के लिए ये खिलौने बेचे जाते है, तो चलिए आप भी जान लीजिये आपको कैसे करना है ये उपाय.

ये है वो उपाय 

इस उपाय को करने के लिए सबसे  पहले बेलनाकार चुंबक की जोड़ी को 1 कटोरी में रखें. अब इस चुंबक वाली कटोरी को आपके घर में बने हुए मंदिर के सामने कुछ देर के लिए रख दे. अब इस चुंबक पर दूध, पानी कुमकुम और शहद को समर्पित करें. थोड़ी देर बाद चुंबक को साफ पानी से अच्छी तरफ से धो लें. अब माता लक्ष्मी की आरती करें. जब चुंबक की जोड़ी की पूजा हो जाए तो उसको अपने घर की तिजोरी में छुपा कर रख दें. ऐसा करने से वो चुंबक पैसे को अपनी तरफ आकर्षित कर लेगी और आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं होगी. ये उपाय कभी भी किया जा सकता है, लेकिन अगर आप इस उपाय को शुक्रवार के दिन करते है तो आपको ज्यादा लाभ मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एक बार महादेवजी धरती पर आये, फिर जो हुआ उसे सुनकर नहीं होगा यकीन…

एक बार महादेवजी धरती पर आये । चलते