इस शख्सियत के साथ तापसी पन्नू लेंगी सात फेरे

बॉलीवुड में इन दिनों हर सेलिब्रेटी शादी के बंधन में बंधता नजर आ रहा है. सोनम कपूर और नेहा धूपिया के शादी करने के बाद हर दूसरी फिल्म स्टार शादी और सगाई के खबरों से जुड़ा नजर आ रहा है. वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई के बाद अब निगाहें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी पर टिकी हुई हैं. इस लिस्ट में एक और नाम जो बहुत जल्दी शामिल हो सकता है.इस शख्सियत के साथ तापसी पन्नू लेंगी सात फेरे

जी हां..हम बात कर रहें हैं पिंक गर्ल तापसी पन्नू की…तापसी का नाम जाने-माने बैटमिंटन खिलाड़ी मेथियस बोई से लंबे समय से जुड़ा रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी से उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया. जर्नलिस्ट ने पूछा, क्या मेथियस के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की आपकी कोई योजना है? सवाल के जवाब में तापसी ने कहा ”नहीं, मैं जल्द शादी नहीं कर रही हूं. मैं शादी उस वक्त करूंगी जब मुझे बच्चा चाहिए होगा.

इसके अलावा तापसी ने कहा, किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना जिसे आप सच में प्यार करते हैं या आप समय बिताने का आनंद लेते हैं..इसके लिए आपको शादी करने की कोई जरूरत नहीं है, है ना?” इस जवाब से ये तो साफ हो गया है कि तापसी फिलहाल शादी के मूड में बिल्कुल नहीं हैं. उन्होंने कहा, ”मैं फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं. मैं खुश हूं क्योंकि अभी करने को इतना कुछ है और मुझे नए-नए रोल प्ले करने का मौका मिल रहा है.”

हाल ही में तापसी की फिल्म मनमर्जियां रिलीज हुई है और उससे पहले वे नजर ऋषि कपूर के साथ मुल्क में नजर आई थीं. इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में तापसी ने एक वकील की भूमिका निभाई है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

Back to top button