इस चुलबुली लड़की के साथ पागल सांड ने की ऐसी हरकत, देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

जब से सोशल मिडिया अस्तित्व में आया हैं दुनिया भर ऐसी अनेको खबरे आती ही रहती हैं जिनके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह जाता हैं ।रहस्यों और अनोखी चीजो से भरी इस दुनिया से आई कुछ gif image आज हम आपके लिए लाये जिसको देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेगे । हर देश में अलग अलग संस्कृति अलग अलग परम्परा तो होती ही हैं बल्कि जीवन जीने की कला भी भिन्न होती हैं ।

मनोरंजन की बात करे तो तो सब अपने अपने तरीको से मनोरंजन करते हैं । विश्व के विभिन्न देशो में अलग अलग तरीको से मनोरंजन किया जाता हैं ।कई देशो में खतरनाक जानवरों और इन्सान की लड़ाई देखकर लोग आनंद उठाते हैं । जिसको लोग बुल फाइट के नाम से जानते हैं ।

भैंसे की मौत के बाद मालिक ने रीति-रिवाज से किया अंतिम संस्‍कार


हालाकि कई देशो में इस बुल फाइट पर अपने यहाँ प्रतिबन्ध लगा दिया गया हैं लेकिन इसके विपरीत कई देशो में ये खेल अब भी बड़े धडल्ले से खेला जाता हैं।
इस जान जोखिम में डाल देने वाले खेल के कुछ gif image इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं , जिनको देखकर आप इस खेल के जोखिम का अंदाजा लगा सकते हैं ।जब से ये gif image इन्टरनेट पर आई हैं तब से इन्होने हंगामा मचा दिया हैं ।
ऐसा नही हैं की इस खेल में खतरनाक और बिगडैल बैल से सिर्फ पुरुष ही लोहा लेते हैं, कई जगह लडकियो को भी बैल से लड़ाई करते हुए देखा गया हैं ।आपकी जानकारी के लिए बता दे की ऐसे खेल हमेशा जोखिम भरे होते हैं ।

Back to top button