भारत में लॉन्च हुआ जबरदस्त स्पेसिफिकेशन के साथ LENOVO K8 Plus, कीमत सिर्फ 10,999

चीनी स्मार्टफोन मेकर लेनोवो ने भारत में K8 Plus लॉन्च कर दिया है. दिल्ली के इवेंट में इसे पेश किया गया. ट्रेंड के मुताबिक इसमें भी डुअल रियर कैमरा है और इसकी बॉडी भी मेटल की ही है. यह स्मार्टफोन सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा. डुअल कैमरा के अलावा इसकी दूसरी खासियत इसमें दी गई बैटरी भी है जो 4,000mAh की है.

भारत में लॉन्च हुआ जबरदस्त स्पेसिफिकेशन के साथ LENOVO K8 Plus, कीमत सिर्फ 10,999

लेनोवो ने दावा किया है कि इसमें इसमें डॉल्बी एटम सपोर्ट दिया गया है जिससे स्पीकर बेहतर काम करेगा और यूजर्स को अच्छा साउंड मिलेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है और इसे 7 सितंबर दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा. 

Lenovo K8 Plus दो कलर वैरिएंट्स वेनम ब्लैक और फाइन गोल्ड में उपलब्ध होगा. कंपनी के मुताबिक लॉन्च ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर छूट भी मिलेगी.  इसके अलावा 5,000 रुपये तक की बाइबैक गारंटी भी मिलेगी. रिलायंस जियो के साथ 30जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा.

5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P25 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑक्टाकोर है. इसमे 4GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमेरी है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. हालांकि इसका एक दूसरा वैरिएंट भी है जिसमें 4GB रैम दिया गया है. इसका नाम K8 Plus हॉलीडे एडिशन होगा जिसे दिवाली के दौरान पेश किया जाएगा.

फोटोग्राफी के लिए लिए इसमें दो रियर कैमरा हैं. इनमें से एक 13 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. ये दो कैमरे मिलकर बैकग्राउंड ब्लर करने का काम करेंगे. यूजर्स खुद से ही फोटो क्लिक करने के दौरान डेप्थ इफेक्ट में बदलाव कर सकते हैं. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है. 

Back to top button