कुकर्म के इरादे से हुई नाबालिग की हत्या

- in अपराध
बाड़ी ब्राह्मणा पुलिस ने नाबालिग की हत्या के मामले को सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो युवकों को हिरासत में लिया है। सूत्रों के अनुसार नाबालिग के साथ कुकर्म करने के लिए उसे आरोपियों ने उठाया था, जिसके बाद उसे एक आश्रम में रखा हुआ था।

 

नाबालिग की मौत के बाद उसके शव को तालाब में फेंक आरोपी फरार हो गए थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल लिया है। 
जानकारी के अनुसार चार मार्च को सोनू निवासी मीन सरकार एक जगराते से लापता हो गया था।

दो दिन बाद उसका शव गांव के ही तालाब के पास बरामद हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था। जांच के दौरान पुलिस ने मौके से सबूत जुटाने का प्रयास किया। नाबालिग की हत्या गला घोंट कर की गई थी। कपड़े भी उतरे थे। पुलिस कई दिनों से जांच करने में लगी हुई थी।

जांच के दौरान पुलिस ने उसके चाचा को भी पूछताछ के लिए लाया था, लेकिन उससे पुलिस को कुछ नहीं मिला। बाद में जांच के दौरान पुलिस को सुराग लगा, जिसके बाद पुलिस ने मोहल्ले के ही एक युवक को पूछताछ के लिए लाई। कड़ी पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

उसने दूसरे साथी का नाम बताया जोकि नाबालिग बताया गया है। पुलिस उसे भी पकड़ कर थाने में लाई। पूछताछ में दोनों ने माना कि उन्होंने कुकर्म करने के लिए उसे जगराते से उठाया। इस दौरान उसकी मौत हो गई। उसके बाद उन्होंने उसके गले में रस्सी को डाला और उसे एक आश्रम में रखा।

बिना हेलमेट बाइक चलाना सिपाही को पड़ा महंगा, गंवा बैठा नौकरी

बाद में अगले दिन रात को तालाब के पास फेंक दिया गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद मौके पर जाकर सबूतों को जमा किया। आश्रम के बंद कमरे से भी सबूत जुटाए गए। यहां पर उसके शव को रखा गया था।

जांच के दौरान पता चला कि उस रात को उन्होंने पूरे प्लान के तहत उसके साथ कुकर्म करने के इरादे से उठाया था, लेकिन मौत के बाद प्लान को बदल कर इसे हत्या का रूप दिया गया था।

 

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम