Home > अपराध > केरल: धारदार हथियार से युवक पर चार लोगों ने किया हमला

केरल: धारदार हथियार से युवक पर चार लोगों ने किया हमला

दक्षिण भारत में राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं पर होने वाले जानलेवा हमले थम नहीं रहे हैं। केरल के कन्नूर में युवा कांग्रेस के 30 वर्षीय कार्यकर्ता की धारदार हथियारों से हत्या की गई है। कांग्रेस ने हत्या के लिए सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी सीपीआई (एम) को जिम्मेदार ठहराया है। 

कांग्रेस का कहना है कि शौएब यूथ कांग्रेस के कार्यालय में काम करता था और उसकी हत्या को साजिश के तहत अंजाम दिया गया। कांग्रेस ने बताया कि रात करीब 11 बजे चार से पांच आरोपी कार से आए और उन्होंने शौएब पर बम फेंककर हमला कर दिया। 

पकड़ा गया 15 लाख का इनामी आतंकी जुनैद , बाटला हाउस एनकाउंटर के बाद था फरार

इस हमले में शौएब और उसके दो साथी जख्मी हो गए, लेकिन आरोपी का मकसद यहीं पूरा नहीं हुआ। उन्होंने गाड़ी से धारदार हथियार निकाले और घायल हुए शौएब पर वार करने लगे। इस हमले में कांग्रेस के दो और कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं।

कांग्रेस का कहना है कि राज्य में युवा सक्रिय तौर पर बैठक करते हैं और ये सीपीआई (एम) को रास नहीं आता है और इसी वजह से शौएब को अपनी जान गंवानी पड़ी है। हालांकि, सत्तारुढ़ पार्टी की तरफ से आरोपों को फर्जी करार दिया गया है। पार्टी की तरफ से कहा गया कि अगर सीपीआई का कोई कार्यकर्ता इस हमले में शामिल पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन पार्टी का इस हमले में कोई रोल नहीं है।

Loading...

Check Also

फिल्म स्टार सलमान खान को धमकी देने वाला प्रयागराज से हुआ गिरफ्तार

फिल्म स्टार सलमान खान को धमकी देने वाला प्रयागराज से हुआ गिरफ्तार

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को भी अब धमकी मिलने लगी है। सलमान खान को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com