इटेलियन लड़की के साथ भारतीय लड़के की लव स्टोरी, कुछ इस तरह की शादी..

हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाता है और बनाना चाहता है. इसके लिए कुछ भी एडवेंचर करते हैं या कुछ ऐसा करते हैं जिससे शादी याद्गार बन जाये. जी हाँ, साथ ही लोग ये भी चाहते हैं जिससे वो प्यार करते हैं उसी से उनकी शादी हो जो उनके लिए एक बहुत बड़ा अचीवमेंट होता है. हाल ही में एक शादी कीखबरें कुछ ऐसी ही मिली हैं हमे जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल, प्यार कोई सरहद और सिमा नहीं देखता और इसी को ध्यान में रखते हुए लोग देश विदेश में जा कर शादी कर लेती हैं और शादी की एक मिसाल कायम कर लेते हैं.

वैसे ही तमिलनाडु के सुब्रमणि और इटली की रहने वाली फ्लाविया ने हिन्दू धर्म के अनुसार शादी कर ली और अपनी शादी को खाद बना लिया है. आपको बता दे, सुब्रमणि पेशे से एक इंजीनियर हैं जो चीन की एक भारतीय सॉफ्टवेयर फर्म में काम करते हैं. उनकी मुलाकात इटली के एक इवेंट में फ्लाविया ग्युलियनेली नाम की लड़की से हुई थी. दोनों एक दूसरे को जानते जानते प्यार कर बैठे जिसके चलते और धीरे धीरे इनकी लव स्टोरी आगे बढ़ी.

फ्लाविया भी चीन में ही जॉब करती हैं. इसी के चलते दोनों ये फैसला लिया कि दोनों एक दूसरे से शादी कर लेंगे और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जायेंगे. उन्होंने ये भी फैसला किया था एक हॉल में दोनों की शादी होगी वो भी हिन्दू रीती रिवाज से. सुब्रमणि ने इस की पूरी तैयारी कर रखी थी  पारंपरिक संगीत के बीच मंगलसूत्र पहनाकर उन्हें अपनी पत्नी बना लिया.

गर्ल्स की इन हरकतों का पर्दा हुआ फास, तस्वीरें को अकेले में देखे…

इस पर सुब्रमणि कहते हैं, हमने हिन्दू रीती रिवाज से शादी की है और फ्लाविया भी यही चाहती हैं साथ ही हमे माता पिता की सहमति के साथ ये शादी की है. वहीँ फ्लाविया कहती हैं, वो इस शादी से काफी खुश है और उन्हें भारतीय परिधान काफी पसंद हैं जो शादी में पहने जाते हैं. भारत से जुडी हर चीज़ उन्हें पसंद आती है.

Back to top button