नही देखी होगी आज तक आपने इतनी सुंदर इंडियन लड़की

दोस्तो यह लड़की सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही है। लोगो के अनुसार इस लड़की का फिगर सबसे फिट इसलिए माना जाता है क्योंकि इस लड़की की फ़ोटो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा शेयर की जा रही है।

फेसबुक पर भी इनके कई चाहने वाले हैं और कई लोग इन्हें फॉलो भी करते हैं परिणामस्वरूप इनकी फ़ोटो अधिक से अधिक शेयर की जाती है। वास्तव में यह एक स्टूडेंट है जो दिल्ली में पढ़ाई करने के लिए आई है और यह लड़की एक मॉडल बनना चाहती है इसलिए ये अपना ज्यादा तर समय सोशल मीडिया पर बिताती है क्योंकि यह जानती है कि प्रसिद्ध होने का सबसे अच्छा तरीका है।

अभी-अभी: नताशा सूरी के साथ बड़ा हादसा, 24 घंटे के लिए भर्ती

यह लड़की आज कल एक डेली सोप भी कर रही है जिसमे इनका मैंन किरदार है। इस लड़की का नाम ‘जन्नत ज़ुबैर’ है जोकि ‘ये आशिक़ी’ नामक नाटक में काम कर रही है।

आपको बता दे कि इस लड़की की उम्र भी ज्यादा नही है और इसने बहुत की कम उम्र में अपना नाम बना लिया है। इंस्टाग्राम पर इस लड़की के 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से ये लोगों के दिलो पर राज कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे इस लड़की का एक छोटा भाई भी है जो कि उम्र में तो काफी छोटा है परंतु उसने भी अपनी बहन की तरह छोटी सी उम्र में ही अपना नाम रोशन कर दिया। जन्नत का छोटा भाई ‘स्टार भारत’ के एक शो में जल्द ही दिखाई देगा।

Back to top button