नहीं देखा होगा इससे पहले ऐसा डांस, देखकर आप भी रह जायेगे सन्न… देखें वीडियो!

भारत विविधताओं से भरा देश है। यहां जाति-धर्म के अलावा अनेक विविधताएं देखने को मिलती हैं। हर जाति-धर्म के लोगों की अपनी अलग संस्कृति है। हर प्रान्त की अपनी अलग संस्कृति है। उसके अलावा भारत में कई भाषाएं भी बोली जाती हैं। जानकारी के अनुसार भारत में 1000 से ज्यादा बोलियां बोली जाती हैं। शायद ही इतनी ज्यादा बोलियां किसी और देश में बोली जाती होंगी। भारत में एक समानता देखने को मिलती है। यहां के लोग मौज-मस्ती के दीवाने हैं। यही वजह है कि कोई भी मौका हो, यहां के लोग उसे अच्छी तरह से जीना जानते हैं।आये दिन इस भाषा में बनाने वाली फिल्में और गाने अश्लीलता की हद पार करते दिख रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों में ऐसे-ऐसे गाने डाले जाते हैं, जिन्हें आप परिवार के सदस्यों के बीच बैठकर न तो सुन सकते हैं और न ही देख सकते हैं। खैर भोजपुरी बोले जाने वाले इलाकों में आर्केस्ट्रा का खूब चलन है। कोई भी कार्यक्रम हो, डांस करने के लिए डांसरों को बुलाया ही जाता है।

बढ़ती जा रही है डांस की लोकप्रियता:

शायद ही कोई ऐसा कार्यक्रम होता होगा, जिसमें खुलकर सभी डांस नहीं करते होंगे। अगर खुद डांस नहीं करते हैं तो डांस करने के लिए डांसरों को बुलाया जाता है। आजकल हर क्षेत्र में डांस की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। उत्तर भारत के बिहार राज्य और उसके आस-पास के राज्यों में भोजपुरी का बोलबाला है। भोजपुरी फिल्में और गाने लोगों की जुबान पर छाए रहते हैं। कुछ समय पहले तक भोजपुरी को एक मीठी और प्यारी बोली के रूप में जाना जाता था। लेकिन कुछ समय से इस बोली को काफी दूषित किया गया है।

जब इस पागल पति ने सड़क पर अपनी पत्नी को कपड़े फाडकर घुमाया न्यूड, वीडियो हुआ वायरल…

आये दिन इस भाषा में बनाने वाली फिल्में और गाने अश्लीलता की हद पार करते दिख रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों में ऐसे-ऐसे गाने डाले जाते हैं, जिन्हें आप परिवार के सदस्यों के बीच बैठकर न तो सुन सकते हैं और न ही देख सकते हैं। खैर भोजपुरी बोले जाने वाले इलाकों में आर्केस्ट्रा का खूब चलन है। कोई भी कार्यक्रम हो, डांस करने के लिए डांसरों को बुलाया ही जाता है।

Back to top button