अगर कुछ इस तरह करेंगे सेक्स डॉल्स से संभोग, तो हो जायेंगे संतुष्ट

आप सभी ने सेक्स डॉल के बारे में सुना होगा, यह सेक्स डॉल्स केवल देखने के लिए नहीं बल्कि यूज करने के लिए होती है, हालांकि आप सेक्स डॉल्स के जरिए कुछ हद तक संतुष्टि पा सकते है। लेकिन इसमें सबसे बड़ी गलती यह है कि ये सेक्स डॉल्स आपको सेक्स का आनंद तो करा देंगी, लेकिन फीलिंग का अहसास नहीं होगा, क्योंकि ये  बेजान है।

अगर कुछ इस तरह करेंगे सेक्स डॉल्स से संभोग, तो हो जायेंगे संतुष्ट

इसमें वो सब कुछ होता है, जो एक लडक़ी में होता है। लेकिन बस केवल जान नहीं होती है। इसी वजह से सेक्स का आनंद कमजोर दिखाई देता है। क्योंकि सेक्स करते वक्त अगर जीवंत अनुभव ना हो तो सेक्स से वो संतुष्टी नही मिल पाती हैं। सेक्स डॉल्स बनाने वाली कंपनी अबीस क्रेअटिओन्स ने कुछ ऐसी ही बातों को ध्यान में रख कर ऐसी डॉल्स को ईजाद किया है, जो आपको जीवंत अनुभवों का एहसास कराएगी। दरअसल कंपनी ने इसमें ऐसे बदलाव किये हैं, जिससे ये डॉल्स आपसे शरारती बातें करने के साथ ही शरीर को उसी गर्मी का एहसास कराएगी, जो किसी अन्य के शरीर से मिलती हैं।

15,000 डॉलर की कीमत वाली ये डॉल्स फिलहाल अमेरिका, जापान और कोरिया में उपलब्ध होंगी। इन डॉल्स को बनाने वाली कंपनी के निर्माताओं का कहना है कि हम चाहते थे कि लोगों को इन डॉल्स के साथ सेक्स करते समय वो ही अनुभव मिले, जो उन्हें किसी औरत के साथ सेक्स करते समय मिलता है। इन डॉल्स को असली जैसा बनाने के लिए Synthetic स्किन का प्रयोग किया गया है, जो किसी को छूने के एहसास को असलियत में बदलती हुई महसूस होती हैं।

Back to top button