क्या खत्म होने वाला बिग बॉस शो? जानिए कब फाइनल वीक…

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में सलमान खान ने शो के फाइनल का ऐलान कर सभी को चौंका दिया है. बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स के लिए तो यह खबर हैरान करने वाली है ही पर क्या शो सच में इतने जल्द खत्म हो जाएगा? अगर आपको भी फाइनल वीक के ऐलान की खबर से ऐसा लगता है तो आप गलत हैं.

सलमान ने शन‍िवार को भले ही बिग बॉस 14 के फाइनल की घोषणा की लेक‍िन साथ ही ये भी कहा कि बिग बॉस 14 में इस फाइनल के बाद ट्व‍िस्ट आने वाला है. उन्होंने ये बात कंफर्म की है कि बिग बॉस 14 में अभी मौजूद घरवालों में से केवल 4 ही लोग फाइनल‍िस्ट में जगह बना पाएंगे. लेक‍िन इसके बाद शो खत्म नहीं होने वाला है, शो में आने वाला है बड़ा ट्व‍िस्ट. हालांकि सलमान ने उस ट्व‍िस्ट का खुलासा नहीं किया है पर इतना जरूर है कि शो में इन चार कंटेस्टेंट के अलावा नए सदस्यों की एंट्री हो सकती है. इसी के साथ ये भी साफ हो गया है कि अब नौ कंटेस्टेंट में से जब केवल 4 ही लोग फाइनल तक पहुंचेंगे तो ऐसे में हर रोज एव‍िक्शन होगा.

फाइनल‍िस्ट बोर्ड में सबसे पहला नाम इनका

इसी के साथ सलमान ने बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट बोर्ड में रुबीना दिलैक को जगह दे दी है. वीकेंड का वार में सलमान, रुबीना से प्रभाव‍ित नजर आए और उन्होंने एक्ट्रेस की काफी तारीफ की. सलमान ने रुबीना से कहा कि इस पूरे हफ्ते रुबीना ने शानदार खेला और उन्हीं की बदौलत इस हफ्ते शो चला. ये हर हफ्ते एक्ट्रेस की क्लास लगाने वाले सलमान के मुंह से ये सुनकर रुबीना बेहद खुश नजर आईं. उन्होंने फाइनल‍िस्ट बोर्ड में अपने नाम की फोटो लगाई.

फिलहाल बात करें नॉमिनेशन की तो इस हफ्ते नॉमिनेशन के लिए रुबीना, जैस्मिन, अभ‍िनव, पव‍ित्रा, राहुल और अली गोनी का नाम सामने आया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस हफ्ते शो से पव‍ित्रा पुनिया बाहर होने वाली हैं.

Back to top button