क्या अक्षय कुमार, हेरा फेरी 3 में वापस आएंगे? पढ़ें पूरी खबर …

बॉलीवुड की फिल्म सीरीज हेरा फेरी के दो पार्ट हिट होने के बाद दर्शकों को इसके लिए लंबे वक्त से इंतजार था। कुछ वक्त पहले हेरा फेरी 3 पर आधिकारिक मुहर लगी तो पता लगा कि फिल्म से अक्षय कुमार ने अपना हाथ खींच लिए हैं और अब कार्तिक आर्यन उनकी जगह नजर आएंगे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई ट्रेंड चले और फैन्स ने अक्षय को बतौर राजू लाने के लिए खूब कोशिश की। इसके बाद से ही खबरों का बाजार गर्म है कि क्या अक्षय वापस आएंगे या नहीं। ऐसे में अब खबर सामने आई है कि प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के पास हेरा फेरी 3 को लेकर दो स्क्रिप्टस हैं, एक अक्षय के साथ और दूसरी अक्षय के बिना।

अक्षय और कार्तिक से बातचीत जारी
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने एक नहीं बल्कि हेरा फेरी 3 के लिए दो स्क्रिप्ट्स फाइनल की हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिरोज और अक्षय के बीच बातचीत जारी है, लेकिन अभी तक कुछ भी दोबारा पुख्ता नहीं हुआ है। वहीं फिरोज, कार्तिक के साथ पेपरवर्क कर चुके हैं और फिल्म के लिए फाइनल उन्हें ही माना जा रहा है। फिरोज के मुताबिक कार्तिक, किरदार के साथ इंसाफ कर सकते हैं।

क्या हैं दो स्क्रिप्ट्स
वहीं रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए फिरोज के पास दो स्क्रिप्ट्स हैं, एक में अक्षय हैं, जबकि दूसरी में कार्तिक। फिरोज, अक्षय और कार्तिक दोनों से लगातार मुलाकात कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार वाली स्क्रिप्ट वहीं से शुरू होगी, जहां से हेरा फेरी 2 खत्म हुई थी, जबकि कार्तिक की स्क्रिप्ट में दो राजू की कहानी के एंगल को जोड़ा गया है। वहीं अब कौनसी स्क्रिप्ट पर काम शुरू होगा, इसपर अभी फैसला नहीं हुआ है।

क्या बोले थे अक्षय कुमार
याद दिला दें कि अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 को लेकर  हिन्दुस्तान टाइम्स के एक इवेंट में कहा था, ‘हेरा फेरी मेरी जिंदगी का हिस्सा रहा है। मुझे भी दुख होता है कि इतने साल से फिल्म बनी नहीं। लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि हमें कुछ अलग सोचना होगा। देखिए फिल्म की जो स्क्रिप्ट आई उससे मैं खुश नहीं था इसलिए मैं पीछे हट गया। मुझे बहुत दुख हो रहा है कि मैं कर नहीं पा रहा, लेकिन क्रिएटिविटी नहीं है वो वाली तो इसी वजह से मैं हट गया।’ बता दें कि अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से फिल्म को मना किया है, जबकि कुछ खबरों के मुताबिक अक्षय ने फीस की वजह से फिल्म को मना कर दिया। याद दिला दें कि अक्षय के मना करने के बाद फिल्म में कार्तिक आर्यन की एंट्री हुई है।

Back to top button