पति की ये बातें करती हैं पत्नी का मूड ऑफ

ज़रा सोचिये, आपने खूब मेहनत करके अपने पति के लिए पनीर के कोफ्ते बनाएं और उन्होंने खाते ही फौरन कहा, “अच्छे हैं, पर मम्मी जैसा टेस्ट नही!” मूड ऑफ!!! जी हां, पतियों की ऐसी ही कुछ बातें मिनटों में पत्नियों का मूड ऑफ कर देती हैं। बात उनके स्पेशल प्लान्स की हो या अपनी तारीफ की,  पत्नियां बहुत सेंटीमेंटल होती हैं। अगर आप भी ऐसी ही पत्नी हैं, तो ये राइटअप सिर्फ आपके लिए ही लिखा गया है। हम शेयर कर रहे हैं वो 8 बातें जिनसे आपका मन ख़राब हो जाता है।पति की ये बातें करती हैं पत्नी का मूड ऑफ

1. शादी की पहली रात बीवी को प्यार से अंगूठी पहनाते हुए यह पूछना, “कैसा लगा तोहफा? मेरे बड़ी बहन ने पसंद किया है।

2.कभी आप पार्टी में जाने से पहले क्या पहनें यह डिसाइड नहीं कर पाते हैं, और बड़े ही प्यार से अपनी पति से पूछते हैं कि “बताओ न कौन-सा ड्रेस पहनूं?” इस वक्त वे बिना उस तरफ देखे कि बड़े ही बेरूखी से कह देते हैं कि “कुछ भी पहन लो न, सब अच्छे लग रहे है!”

3.हसबैंड के लिए पहली बार उन्हें सरप्रराइज़ देने के लिए नई शर्ट लेकर आती हैं और यह सोचकर दिल ही दिल में खुश होती है कि न जाने वह कितने खुश होंगे! लेकिन आपके सरप्रराइज़ गिफ्ट का तभी बैंड बज जाता है जब वे गिफ्ट खोलकर कहते हैं कि, “ अच्छा है! मगर यह कलर मुझ पर अच्छा नहीं लगता है”।

4.ठीक उसी तरह आज आप उनके बर्थडे पर उनके पंसद का केक बनाकर बड़े ही बेसब्री से उनके आने का इंतजार कर रहे हैं। रात को घर पर ही आप और वह दोनों केक काटकर  कैंडिल लाइट डिनर करेंगे। सारा खाना उनके पसंद का बनाया है। इस वक्त आप सरप्रराइज़ तब होते हैं जब यह सुनते हैं कि “मैं घर पर देर से आऊंगा, काम है”।

5.तब आप दिल को समझाते हैं कि चलिये डिनर हुआ तो क्या हुआ केक ही धूमधाम से काटेंगे। आप यह सोचकर खुश हो रही होती हैं कि आज वे खुश होकर केक की तारिफ़ करेंगे। लेकिन यह क्या, केक खाकर वे यह कहते हैं कि, “मेरी माँ यह केक तो लाजवाब़ बनाती है, याद करके ही मुँह में पानी आ गया”

6.दिवाली के टाइम पर आपके पति आपको एक नेकलेस दिखाकर पूछते हैं कि “कैसा है, बताओ तो!” वह नेकलेस तो आपको भी बहुत अच्छा लगा है। दिल ही दिल में आपने तो उस नेकलेस के क्या पहनेंगी यह भी डिसाइड कर लिया है। लेकिन दिल का फूला गुब्बारा तब फूटता है जब आपको वह बड़े ही मचलते हुए यह कहते हैं कि “यह नेकलेस मैं अपनी बहन को भाईदूज पर दूंगा”।

7.हर वाइफ बर्थडे हो या सालगिरह को लेकर बहुत इक्साइटेड रहती हैं, और उस दिन उनके तरफ से किसी न किसी सरप्रराइज़ को लेकर वह इंतजार तो करती ही हैं। पूरे दिन इंतजार करने के बाद जब वह रात तो पूछने पर यह कहते हैं कि “आज क्या था?” तब आप तो, बस….

8. आपको कोई साड़ी पसंद आई है और आप उसको खरीदना चाहती हैं, इसके लिए आप अपने पति को कई दिनों से अच्छा-अच्छा खाना बनाकर खिला रही है, क्योंकि उनके दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है। दिल खुश होगा तो साड़ी भी मिल ही जायेगी। लेकिन जब वह बड़े ही नरम गले से यह बोल देते हैं कि, “सॉरी हॉनी, नेसक्ट मन्थ”।

हो सकता है  पतियों के इन गलतियों के लिए उन्हें बेडरूम से बाहर सोफे पर रात गुजारना पड़े। इसलिए हसबेंड्स सावधान हो जायें!

Back to top button