दिल्‍ली में पति ने पत्‍नी की चाकू मारकर की हत्‍या

दक्षिणी दिल्ली के नेबसराय इलाके में मंगलवार देर रात एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.दिल्‍ली में पति ने पत्‍नी की चाकू मारकर की हत्‍या

जानकारी के अनुसार नेबसराय थाना क्षेत्र की जेजे कॉलोनी, खानपुर के मकान नंबर C 260 में राजेश अपनी पत्‍नी और तीन बच्‍चों के साथ रहता है. राजेश पेशे से बावर्ची का काम करता है. मंगलवार देर रात राजेश का अपनी पत्‍नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि राजेश ने रसोई में रखे चाकू से रेनू पर  वार कर दिया.

पड़ोसियों के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद राजेश ने पुलिस के पास पहुंचा और अपना गुनाह कबूल कर लिया. पड़ोसियों के मुताबिक अपनी जान बचाने के लिए रेनू किसी तरह अपने घर से निकल कर सीढ़ियों तक तो आई लेकिन घायल होने की वजह से सीढ़ियों से नीचे गिर गई, जिसके बाद शोर की आवाज़ सुनकर आए पड़ोसियों ने रेनू को अस्पताल पहुंचाया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया है.

Back to top button