Wife और Girlfriend में ये होता है अंतर, हर मर्द को जाननी चाहिए ये बातें

जब आप किसी के साथ रिश्ते में बंधते हैं तो उसके साथ आपकी उम्मीदें भी बंध जाती हैं। ऐसे में जब कोई पुरुष किसी लड़की के साथ रिश्ता बनाता है तो उसके साथ उसकी अपने आप कुछ एक्सपेक्टेशन बढ़ने लगती हैं।

इस तरह करे सेक्स, जिंदगी भर नहीं भूल पाएगी आपकी पार्टनर…

Wife और Girlfriend में ये होता है अंतर, हर मर्द को जाननी चाहिए ये बातें

लेकिन आप को जान कर हैरानी होगी कि एक पुरुष की नजर में गर्लफ्रेंड और पत्नी में बहुत फर्क होता है। जो काम वह गर्लफ्रेंड के साथ कर सकते हैं वो बीवी के साथ नहीं।

जानिए क्या हैं वो अंतर जो पुरुष की नजर में एक गर्लफ्रेंड और बीवी में होता है-

साथ सिगरेट पीना- एक पुरुष अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सिगरेट का कश तो लगा सकता है, लेकिन बीवी के साथ नहीं। इस मामले में हम यह भी समझ सकते हैं कि पुरुष शायद ऐसा इसलिए भी करते होंगे, क्योंकि वो अपनी पत्नी के स्वास्थ्य के प्रति ज्यादा सजग रहते होंगे।

साथ पेग मारना- एक गर्लफ्रेंड के साथ कोई भी पुरुष अल्कोहल लेना पसंद करता है, लेकिन बीवी के साथ नहीं। ऐसे में इसका कारण पुरुषों को शक भी हो सकता है और उनका लगाव भी।

छोटे कपड़े में हॉट– पुरुषों को गर्लफ्रेंड छोटे कपड़ों में खासी अच्छी लगती है लेकिन बीवी कतई नहीं। गर्लफ्रेंड ने अगर मिनी ड्रेस पहनी हो तो पुरुष उसकी कमर में हाथ डालकर पब्लिक एरिया में घूमता है लेकिन बीवी को वो छोटे कपड़ों में सिर्फ बंद कमरे में ही देखना पसंद करता है।

डांट-फटकार- गर्लफ्रेंड की डांट भी पुरुषों को प्यारी लगती है, लेकिन वहीं बीवी डांट दे तो वो उसे इगो समझ कर उल्टा लड़ना शुरू कर देते हैं।

बिस्तर पर शुरुआत– लड़कों को बहुत अच्छा लगता है जब गर्लफ्रेंड बिस्तर पर शुरुआत करती है। अगर बीवी बिस्तर पर शुरुआत करती है तो पुरुषों को अच्छा नहीं लगता है। यहां तक कि वो अपनी बीवी को शक की नजर से देखने लगते हैं।

 .

Loading...

Check Also

यह दवा महिलाओं को सेक्स करने के लिए बना देती है पागल, खाते ही मात्र दो मिनट के अन्दर ही…

डिप्रेशन से परेशान महिलाओं में भले ही डिप्रेशन की दवा काम न करे लेकिन यह …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com