इतनी प्यारी वजह, जिसे सुनकर बॉस भी नहीं करेंगे ना

मासूम वजह ने दिलाई इजाजत

ज्‍यादातर बार हर बॉस को लगता है कि उसके अधीनस्‍थ कर्मचारी उससे देर से आने की छूटी और बेकार की चजह बयान करते हैं और शायद कुछ कर्मचारी ऐसा करते भी हैं। इसके बावजूद कभी कभी वजह बेहद खास और मासूम होती है और असर छोड़ जाती है। ऐसा ही कुछ एक महिला कर्मचारी के साथ हुआ जिसने अपने बॉस से देर से आने की इजाजत मांगी और एक बेहद क्‍यूट सी वजह बताई। जिसे जानकर बॉस दिल पिघल गया और उसने उसे इजाजत दे दी। खास बात ये है कि बॉस ने इस वजह के बारे में जिक्र करते हुए अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और ये चैट वायरल हो गई। इतनी प्यारी वजह, जिसे सुनकर बॉस भी नहीं करेंगे ना

स्‍नैपशॉट ने चर्चित किया सारा मामला

दरसल इमेजर नाम की सोशल साइट इस्‍तेमाल करने वाले एक कंपनी में उच्‍च अधिकारी शख्‍स ने अपनी कर्मचारी से बातचीत का एक स्नैपशॉट अपलोड अपने पेज पर साझा किया, जो देखते देखते वायरल हो गया। उनकी इस कर्मचारी ने एक संदेश भेजा किया कि उसे ऑफिस आने में देर हो जायेगी। जिस पर बॉस ने पूछा कि सब ठीक है, तो उसने उत्‍तर दिया कि हां, बस उसका डॉगी सो रहा है और काफी क्यूट लग रहा है। वो उसके साथ कुछ वक्त बिताना चाहती है।

साथ ही उन्होंने अपने कुत्‍ते की तस्वीर भी भेजी। जिसे देख कर बॉस का दिल भी पिघल गया और उन्‍होंने देर से आने का अनुरोध मान लिया। पता चला है कि इजाजत मांगने वाली कर्मचारी काफी समर्पित रही है और आठ साल में बस एक बार और देर से आई थी जब उनके बच्‍चे का पहला दांत निकला था। इसी महीने 5 अप्रैल को शेयर किये गए इस पोस्‍ट को करीब 2 लाख से ज्यादा व्यूज और 6 हजार से ज्यादा प्वाइंट्स मिले हैं।

Back to top button