जानिए कौन बनेगी सबसे अमीर मुकेश अम्बानी की बहू ?

‘मुकेश अम्बानी’ एक ऐसा नाम बन चुके है . जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नही है . सोशल मीडिया में अक्सर इनकी अमीरी के चर्चे होते रहते है . अब यह लोग इतने अमीर है तो जाहिर सी बात है इन लोगो के शौक भी शाही होंगे जिन्हें पूरा करने के लिए ये लोग पानी की तरह पैसा बहाते है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अम्बानी के घर से लेकर गाड़ियाँ और यहँ तक की उनके फोन भी चर्चा का विषय बने रहते है क्यूंकि वे सभी आम लोगो से हट कर होते है और आपको बता दें कि अम्बानी के घर के नौकरों की सैलरी भी लाखो में होती है .

हर किसी वजह से ये परिवार चर्चा का विषय बना रहता है . दरअसल एक बार फिर यह परिवार खूब सुर्खियाँ बटोर रहा है लेकिन इस बार वजह कुछ हट कर है . आपको बता दें कि मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की शादी फिक्स हो चुकी है और इस कारण उनके शादी की तैयारियां भी जोरो शोरो से चल रही है .

बात करे उनके शादी के कार्ड की तो इन दिनों यह कार्ड भी खूब सुर्खियाँ बटोर रहा है . जी हाँ अम्बानी के बेटे की शादी का कार्ड काफी महंगा है क्यूंकि यह कार्ड कोई नार्मल कार्ड नही है बल्कि सोने से बना हुआ है और इसकी कीमत लगभग एक लाख पचास हजार के लगभग बताई जा रही है .

इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि एक आम इन्सान की शादी में जितने गहने बनाये जाते है उतने का तो अम्बानी के बेटे का शादी का कार्ड ही है . जब कार्ड ही इतना महंगा है तो सोचने वाली बात है कि ये शादी और इसकी अन्य रस्मे कितनी शाही होगी ?

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो :-

Back to top button