B’Day Spl : गायकी की दुनिया में अलग मुकाम बनाने वाले अमरिंदर इस एल्बम से की थी शुरुआत

- in मनोरंजन

पंजाब में अपनी आवाज से सभी के दिलों पर राज करने वाले Amrinder Gill आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. जी हाँ, आज अमरिंदर का अपना 42वाँ जन्मदिन मना रहे हैं. अमरिंदर का जन्म 11 May 1976 को अमृतसर पंजाब में हुआ था. अमरिंद्र ने अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग से की और आज बड़े-बड़े सिंगर्स में उनका नाम शामिल हैं. अमरिंद्र ने अपने करियर की शुरुआत में सबसे पहली एल्बम की जिसका नाम रहा ‘अपनी जान के’.B'Day Spl : गायकी की दुनिया में अलग मुकाम बनाने वाले अमरिंदर इस एल्बम से की थी शुरुआत

इस एल्बम के बाद अमरिंद्र रातो-रात पॉपुलर हो गए और उसके बाद उन्हें कई एलबम्स में काम करने का मौका मिला. अमरिंद्र ने अब तक जितनी भी एलबम्स में काम किया सभी हिट और सुपरहिट रही. अमरिंदर ने सबसे पहला गाना जालंधर दूरदर्शन प्रोग्राम कला डोरिआ के लिए गाया था और उसके बाद उनके करियर ने एक अलग ही उड़ान भरी. आज अमरिंद्र एक ऐसा नाम है जिसे लोग बहुत अच्छे से जानते हैं. इनके द्वारा गाये गए सभी पंजाबी गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं और इनके गानों को सुनने के लिए केवल पंजाबी ही नहीं हिंदी श्रोता भी बैठे रहते हैं.

अमरिंद्र का सबसे ज्यादा सक्सेसफुल सांग रहा जुदा इसके बाद आया जुदा 2 इन दोनों ही गानों ने एक अलग ही समा बना दिया और आज के समय में भी ये दोनों गाने इनकी पहचान है. इनके इन दोनों गानो को खूब पसंद किया जाता है और आज भी लोग इनकी गायकी की मिसाल देते हैं. अमरिंदर अब भी कई गानों के एलबम्स बनाने के लिए तैयार हैं हाल ही में उनका सांग Sukh Da Saah आया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. अब जल्द ही अमरिंदर के तीन गाने और आने वाले हैं. फिलहाल अमरिंदर को जन्मदिन की लख-लख शुभकामनाएं.

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एक बार फिर तहलका मचाने आ रही है सन ऑफ़ सरदार की ये जोड़ी

इन दिनों दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा थोड़ा परेशान