Home > मनोरंजन > कौन है ये लड़का जिसके बर्थडे विश करने पर जाह्नवी बोल पड़ी ‘आई लव यू’

कौन है ये लड़का जिसके बर्थडे विश करने पर जाह्नवी बोल पड़ी ‘आई लव यू’

श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर और उनका पूरा परिवार गमजदा है। छह मार्च को श्रीदेवी का बड़ी बेटी का जन्मदिन था। जिसको जाह्नवी ने मां की इच्छा के अनुसार मनाया। जाह्नवी को पूरे देश से बधाईयां मिल रही थी। पर जाह्नवी के जन्मदिन पर एक ऐसा कमेंट आया जिसके बाद जाह्नवी ने जवाब देते हुए आई लव यू लिख दिया। जिसके बाद लोगों ने लड़के को जाह्नवी का बॉयफ्रेंड बताना शुरु कर दिया है।

कौन है ये लड़का जिसके बर्थडे विश करने पर जाह्नवी बोल पड़ी ‘आई लव यू’

जाह्नवी का जन्मदिन, जिसे श्रीदेवी धूमधाम से मनाना चाहती थीं। लेकिन श्रीदेवी के अचानक चले जाने के बाद उनकी इच्छा को पूरा किया गया। 6 मार्च को कपूर परिवार में सेलिब्रेशन का माहौल देखने को मिला। इस बीच अक्षत रंजन नाम के एक लड़के ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को हार्ट आइकन के साथ हैप्पी बर्थडे लिखकर बधाई दी। जाह्नवी ने उन्हें रिप्लाई में लिखा- ILY यानी ‘आई लव यू’।

इंस्टाग्राम मे पोस्ट की शानदार तस्वीर

कौन है ये लड़का जिसके बर्थडे विश करने पर जाह्नवी बोल पड़ी ‘आई लव यू’

जिह्नवी के इस रिप्लाई के बाद अक्षत रंजन ने जाह्नवी के साथ शानदार फोटो शेयर की। जिसमें दोनों के बीच की अच्छी कमेस्ट्री और अंडरस्टैंडिंग देखने को मिल रही है। दोनों की पिक देखकर लोगों को दोनों के रिश्ते होने की पुष्टि हो गई है।

दरअसल अक्षत और जाह्नवी की तस्वीरें पहले भी सोशल मीडिया पर आती रही हैं, लेकिन लोगों ने कभी इसको नोटिस नहीं किया, लेकिन कुछ समय बाद अक्षत और जाह्नवी के अफेयर की चर्चाएं होने लगीं। जाह्नवी का ये दोस्त पहली बार तब साथ में दिखा था जब शाहरुख और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिन्दगी आई। दोनों फिल्म ‘डियर जिंदगी’ की स्क्रीनिंग पर साथ में दिखाई दिए थे। इसके अलावा दोनों की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें देखकर तो यही लगा कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं.

वीडियो: महाभारत ख़त्म होने के बाद कैसे हुई थी कलाकारों की विदाई, आँखों से आंसू छलक पड़ेंगे

श्रीदेवी के साथ शेयर की थी तस्वीर

कौन है ये लड़का जिसके बर्थडे विश करने पर जाह्नवी बोल पड़ी ‘आई लव यू’

अक्षत और श्रीदेवी के परिवार की नजदीकी इसी बात से समझी जा सकती है कि श्रीदेवी की मौत के बाद अक्षत ने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी के साथ डांस करते हुए एक फोटो शेयर की थी। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों में क्लोज रिलेशन है। अक्षत को जाह्नवी के परिवार के करीब भी कई बार स्पॉट किया गया है। अक्षत के बारे में बताया जा रहा है कि वो अमेरिका में Tufts University से इंटरनेशनल रिलेशंस का कोर्स कर रहे हैं।

शिखर पहाड़िया से भी थी दोस्ती

जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क की शूटिंग जारी है। जिसमें वो शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान कपूर के साथ काम कर रही हैं। अक्षत से पहले जाह्नवी के दोस्ती पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती शिखर पहाड़िया के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों में काफी नजदीकी थी।

जाह्नवी ने अपना 21वां जन्मदिन एक वृद्धाश्रम में बिताया। सोशल मीडिया पर जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह वृद्धाश्रम में अपना बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रही हैं और वहां मौजूद सभी महिलाएं जाह्नवी के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रही हैं।

Loading...

Check Also

#MeToo : विंता नंदा रेप केस में आलोक नाथ ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

#MeToo : विंता नंदा रेप केस में आलोक नाथ ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

नई दिल्‍ली : बलात्कार के आरोपी अभिनेता आलोकनाथ ने अग्रिम जमानत के लिए मुंबई की एक अदालत में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com