हसीन जहां ने छुपाई थी पहली शादी और बच्चों की बात: मोहम्मद शमी

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपने पारिवारिक रिश्तों के कारण इन दिनों सुर्खियों में हैं. उनकी पत्नी हसीन जहां ने शमी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं, इन आरोपों पर अब शमी ने खुलकर जवाब दिया है. शमी ने बताया कि हसीन जहां ने उनसे उनकी पहली शादी और बच्चों की बात छुपाई थी. उन्हें इसके बारे में बाद में पता लगना शुरू हुआ.

एक टीवी इंटरव्यू में शमी ने बताया कि पहले हसीन जहां ने बताया था कि यह उनकी बहन (कज़िन) की बेटियां हैं, यहां तक की उनके दोस्तों-परिवार को भी यही जानकारी थी. शमी ने कहा कि इसके बावजूद भी मैं लगातार उन्हें प्यार करता था, उनका सारा खर्चा उठाता था.

WWE के ऐसे 5 खतरनाक रेसलर जिनकी पत्निया है बेहद खूबसूरत…

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही हसीन जहां के पहली पति सैफुद्दीन खुद मीडिया के सामने आए थे. सैफुद्दीन ने बताया था कि 2002 में उनकी और हसीन जहां की शादी हुई थी, उनकी दो बेटियां भी थीं. दोनों की शादी 2010 तक चली थी, फिर तलाक हो गया.

लगातार बढ़ रही हैं शमी की मुश्किलें

मोहम्मद शमी की परेशानियां लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपनी एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) को शमी मुद्दे की जांच करने के लिए कहा है. एसीयू शमी की पत्नी द्वारा उनपर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करेगी.

हसीन जहां ने मीडिया के साथ की बदसलूकी

दो दिन पहले ही हसीन जहां पर जब मीडिया ने सवाल दागे तो वह भड़क उठी थीं. कोलकाता में उन्होंने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की और वीडियो कैमरा भी तोड़ दिया था.

हसीन जहां ने मो. शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है. इसमें घरेलू हिंसा के आरोप में भी केस दर्ज है. जिन मामलों में शमी पर केस दर्ज किया गया है, वह सभी गैर जमानती धाराएं हैं. कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से शमी के दक्षिण अफ्रीकी दौरे की जानकारियां भी मांगी थी.  

Loading...

Check Also

महेंद्र सिंह धोनी ने नन्हें फैन को कर दिया खुश, इस तरह बना दिया स्पेशल दिन

महेंद्र सिंह धोनी ने नन्हें फैन को कर दिया खुश, इस तरह बना दिया स्पेशल दिन

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में क्रिकेट फैंस अच्छी तरह जानते हैं कि उनकी दीवानगी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com