भारत के नक्शे पर लेफ्ट कहां है सवाल का जवाब देना कन्हैया कुमार को पड़ा भारी

जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के पूर्व छात्र रहे कन्हैया कुमार अपने एक ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। 10 मार्च को किए गए ट्वीट की वजह से लोग उन्हें आड़े हाथ ले रहे हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर निशाना साधा जिसके बाद से वह यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट किया- भाजपा वाले स्टूडियो में चीख चीख कर पूछते हैं कि लेफ्ट भारत के नक्शे में कहां है? लेफ्ट इस जनविरोधी सरकार के खिलाफ सड़कों पर है। महाराष्ट्र के हजारों किसान लाल झंडा लेकर अपना हक मांगने के लिए मुम्बई की ओर पैदल आगे बढ़ रहे हैं और युवा एसएससी स्कैम के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं।

भारत के नक्शे पर लेफ्ट कहां है सवाल का जवाब देना कन्हैया कुमार को पड़ा भारीकन्हैया के इस ट्वीट को अब तक 396 बार रीट्वीट किया गया है। सुनील सिंह नाम के यूजर ने लिखा- लेफ्ट अब सिर्फ तीन जगह बचा है। 1. केरल मे, 2. JNU में 3. कुछ पत्रकारिता में। फौलाद सिन्हा ने लिखा- सुनने में आया है के इंडिया कॉन्क्लेव कांग्रेस पुरस्कृत था? तालिया जब तेरे जैसों के बातों पर भी बजी तब संशय नहीं रहा। तूने कहा मोदी 34 के थे तब डिग्री ली और तूने 30 में पीएचडी की.. बेटा वो फोकट की रोटियां नही तोड़ रहे थे। और तूने कहा तू टैक्स भरता है? कमाता क्या है रे? जरा बता।

अमित साहा नाम के यूजर ने लिखा- लेफ्ट अब बस सड़कों पर ही विरोध प्रदर्शन करते हुए पायी जाएगी। बाकी इनका और कोई भविष्य बचा नहीं है। उपदेश राणा हिंदू ने लिखा- लगता है तुझे आज देशी चढ़ गई। वेद प्रकाश राय ने लिखा- सड़क छाप लेफ्ट की सोच सडकों पर ही रह जायेगी। सारी बात छोड़ो ये बताओ खुले में शौच करने की आदत कब छोड़ोगे? पता चला है तुम पर इसके लिए फाइन भी लगा है। जिनको शौच करने की तमीज नहीं वो नेता बनने चले हैं। लोगों को खुले में शौच करना सिखायेंगे ये।

You may also like

ट्रिपल तलाक पर अध्यादेश लाएगी केंद्र सरकार, कैबिनेट ने दी मंजूरी

नई दिल्ली : देश में तीन तलाक के बढ़ते हुए