जब माधुरी दीक्षित के साथ बुर्का पहनकर सड़कों पर निकल गया ये एक्टर, फिर उसके बाद जो हुआ था वो..

- in मनोरंजन

हाल ही में बॉलीवुड के शानदार एक्टर ऋषि कपूर का जन्मदिन था. इस मौके पर उन्हें कई बड़े कलाकारों और हस्तियों ने विश किया. इन्हीं ढेरों विश में एक मेसेज था सदाबहार खूबसूरत माधुरी दीक्षित का. माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर ऋषि कपूर को ट्वीट करते हुए लिखा कि, “जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई ऋषि जी. भगवान् करे आपका आज का दिन और आने वाला साल आपके लिए ढेरों खुशियाँ लेकर आये.”

माधुरी दीक्षित के इस क्यूट मेसेज पर ऋषि कपूर ने जो जवाब दिया है वो हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल माधुरी दीक्षित के इस खूबसूरत मेसेज के जवाब में ऋषि कपूर ने लिखा कि, “शुक्रिया माधुरी. आपके मेसेज से मुझे एक बेहद ही मज़ेदार वाकया याद आ गया है. याद है उस वक़्त हम दोनों हैदराबाद में थे और हम फिल्म ‘याराना’ की शूटिंग कर रहे थे. एक दिन हम दोनों पुणे स्टेशन पर बुर्का पहनकर घूम रहे थे ताकि कोई हमें पहचान ना पाए कि तभी मेरा बुर्का नीचे गिर जाता है और लोग हमें घूर-घूरकर देखने लगते हैं.”

ऋषि कपूर के इस मज़ेदार ट्वीट के जवाब में माधुरी दीक्षित ने भी लिखा कि, “वाकई, उस दिन तो हमारे साथ बेहद ही दिलचस्प एडवेंचर हो गया था. मैं आज भी जब पीछे पलट कर देखती हूँ तो मुझे इस वाकये पर हंसी आ जाती है.”

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक तहलका मचाने वाले एक्टर ने ली आखिरी सांसे, फैंस गमगीन

ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित के इस दिलचस्प वाकये को उनके फैन्स ने भी खासा एन्जॉय किया. वैसे ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित ने ‘साहिबान’, ‘याराना’, ‘प्रेमग्रंथ’, जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि