जब 50 रूपए में इस काम को करने के बाद शर्म से रातभर रोई थी राखी सांवत

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहुर होने वाली अभिनेत्री राखी सांवत हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती है. बॉलीवुड में आइटम गानों पर धमाल दिखाने वाली राखी सावंत अक्सर अपने अजीबोगरीब बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. आज देशभर में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो राखी को नहीं जनता होगा. अपनी जुबान पर काबू ना रखने के कारण वो अक्सर किसी भी मौके पर कुछ भी बोलती नजर आ जाती है. जिसके चलते ही कई बार उसे दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है.

हमेशा से ही अपनी अजीबोगरीब हरकतों से तमाम सुर्खियां बटोरने वाली राखी सांवत से जुड़ी इन दिनों एक खबर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है जिसे जिसने भी जाना वो पागल हो गया. लोग राखी की वायरल हो रही इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस खुलासे में राखी के बचपन की कुछ ऐसी हैरान करने वाली बात बताई गई है जिससे अभी तक सब बेखाबर थे.

बता दें कि हमेशा सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ भी करने वाली ड्रामा क्वीन राखी जब महज 10 साल की थी तो उन्हें देश के सबसे अमीर परिवार यानी कि अंबानी परिवार के घर पर वेटर का काम करना पड़ा था.

दम लगा के हईशा’ की एक्ट्रेस ने जिम में बहाया पसीना, अब दिखती हैं बेहद हॉट

भले ही आज राखी एक आलीशान जीवन जी रही हैं लेकिन ख़बरों की माने तो जब वह छोटी थी तो उनके परिवार की आर्थिक स्तिथि बेहद कमज़ोर थी. जिसके चलते ही जब अनिल अंबानी की शादी टीना अंबानी से हो रही थी तो उस शादी में वो आइटम गर्ल राखी सावंत ही थी जो शादी में आए लोगों को खाना परोस रही थी.

Back to top button