OMG: इस होटल में प्रेग्नेंट होने पर मिलता है 70 लाख का ईनाम

हर कपल अपनी शादी के बाद हनीमून पर जाने कि योजना जरूर मनाता हैं। और हनीमून के लिए वह कोई ना कोई होटल जरूर बुक करता हैं लेकिन सोचिये आप एक होटल बुक करें और वह होटल आपको लाखों रुपये दे, तो कैसा लगेगा। जी हाँ, यह सपनों की बात नहीं है हकीकत है एक होटल है जो आपको वह रुकने के लिए लाखों रूपये देता हैं। अब किस बात के रूपये देता है आइये जानते हैं।
एक आलीशान होटल ने ये ऑफर निकाला है, इस ऑफर को लेने के लिए एक शर्त है। वो ये कि इस होटल में आकर अगर आपकी पत्नी प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा।प्रेग्नेंट होने का ये ऑफर इजरायल के एक होटल ने दिया है इजरायल में येह्दा नामक होटल है और इस होटल ने अपने ग्राहकों को यह बेहतरीन ऑफर दिया है।

येह्दा होटल ने एक ईनाम रखा है उसके मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय की गई तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो उन्हें इनाम में तकरीबन 70 लाख रूपए और होटल का पूरा खर्च माफ़ कर दिया जाएगा।

10वीं में बेटा हुआ फेल, तो पिता ने कुछ इस तरह मनाया जश्न

इस समारोह का आयोजन होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार आने वाले दिन पर करता है। इस होटल के अंदर कपल्स 29 फरवरी के दिन आ जाते हैं और होटल में रहते हैं। अगर महिला यह दावा करती है की वह प्रेग्नेंट है तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम होती है और वह जांच करने के बाद अपना निर्णय सुनाते हैं। अगर महिला की बात सच निकलती है तो शर्त के अनुसार ईनाम की रकम उसे दे दी जाती है।

Back to top button