हरियाणा के हिसार की युवती जब नहीं मिल पाई सीएम से तो आवास के बाहर खाया जहर

चंडीगढ़। शहर के सेक्टर दो स्थित हरियाणा के सीएम मनोहरलाल के आवास के पास 23 साल की एक युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। घटना की सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची पुलिस ने उसे तुरंत सेक्टर 16 में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ रेफर कर दिया। युवती हरियाणा के हिसार की रहनेवाली है। वह मुख्‍यमंत्री से मिलकर किसी बात की शिकायत करना चाहती थी।हरियाणा के हिसार की युवती जब नहीं मिल पाई सीएम से तो आवास के बाहर खाया जहर

युवती की वाशिक़ा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है लड़की सिरसा के जेसीबी कॉलेज से बीडीएस की छात्रा है। घटना सोमवार देर शाम की है। पुलिस को युवती के पास से उसके परिजनों का पता मिला। इसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर दिया।  युवती की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसके बयान भी दर्ज नहीं हो सके है। उसके बयानों के बाद ही पता चलेगा उसने किस वजह से यह कदम उठाया।। सेक्टर 3 थाना पुलिस ने डीडीआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों के अनुसार, हिसार की लड़की अपनी कोई शिकायत को लेकर हरियाणा के मुख्‍यमंत्री से मिलने के लिए सुबह ही आई थी। वह सीमए हाउस के बाहर बैठी थी। लेकिन, शाम तक वह मुख्‍यमंत्री से नहीं मिल पाई तो उसने जहर खा लिया। इसके बसद सीएम हाउस के बारह अफरा-तफरी मच गई। तुरंत उसको सेक्‍टर 16 अस्‍पताल में ले जाया गया। उसेी हालत गंभीर होने के कारण उसे चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया गया।

Back to top button