कांग्रेस नेता की बेटी शादी में जब पहुंचे सलामन, तो हुआ कुछ ऐसा…

कांग्रेस नेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल ने शनिवार को बिजनेसमैन नमित सोनी से शादी कर ली । शादी में पॉलिटीशियन के अलावा बॉलीवुड के बड़े सितारे भी पहुंचे । इतना ही नहीं संगीत सेरेमनी में इन सितारों ने जमकर डांस किया ।कांग्रेस नेता की बेटी शादी में जब पहुंचे सलामन, तो हुआ कुछ ऐसा...

शादी और संगीत की तस्वीरें-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । बॉलीवुड सितारों की बात करें तो शादी में सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत बरूचा ने डांस कर महफिल जमा दी ।

इसके अलावा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी के साथ नजर आए । सलमान ने ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ और ‘जूते दे दो पैसे ले लो’ पर डांस किया । वहीं जैकलीन फर्नांडिस ‘एक दो तीन’ गाने पर थिरकीं ।

धोनी और उनकी पत्नी ‘DDLJ’ के गाने ‘मेरे ख्वाबो में जो आए’ गाने पर झूमते दिखे । नुसरत बरूचा अपनी ही फिल्म के गाने ‘दिल चोरी साडा’ पर नाचीं । इनके अलावा मनीष मल्होत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, डेजी शाह और सागरिका घटगे ने पूर्णा की शादी में शिरकत की ।

शादी के बाद रिसेप्शन भी हुआ और यहां शाहरुख खान, कटरीना कैफ, संगीता बिजलानी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋतिक रोशन, अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने पहुंच दूल्हा-दुल्हन को बधाई दी ।

https://www.instagram.com/p/BlhHueXBSE0/

Back to top button