जब आपत्तिजनक स्थिति में मिला हेडमास्टर, तो लोगों ने कुछ इस तरह बुझाई हवस की आग

- in अपराध

किशनगंज। प्रखंड के मध्य विद्यालय कोचाधामन के प्रधानाध्यापक परमानंद यादव को तलाकशुदा और दो बच्चों की मां के साथ इश्क लड़ाना महंगा पड़ गया। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने उसे महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और इसके बाद ग्रामीणों ने शिक्षक की जमकर धुनाई की और फिर उसे कोचाधामन पुलिस के हवाले कर दिया। जब आपत्तिजनक स्थिति में मिला हेडमास्टर, तो लोगों ने कुछ इस तरह बुझाई हवस की आग

मौके से पुलिस ने शराब की बोतल भी बरामद की है। जानकारी अनुसार शिक्षक का बीते एक साल से उक्त महिला के घर टेना गांव आना-जाना था। महिला तलाक शुदा है और दो बच्चों की मां है। पति से तलाक के बाद वह महिला अपने मायके टेना गांव में ही रह रही है। जबकि शिक्षक ने दो शादियां की हैं और दो पत्नियों के बाद उसे इश्क का बुखार चढ़ा था और वह महिला से संबंध बनाता रहा था। 

वहीं इस घटना के बाद महिला के मायके वालों ने उसे घर में रखने से इंकार कर दिया है। शिक्षक पुरन्दाहा पंचायत के गोपिया टोली का निवासी है। महिला के घर शिक्षक के आने-जाने पर गांव- समाज के लोगों  ने पहले भी आपत्ति जताई थी और आज की घटना के बाद सबने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया है। इधर पुलिस ने इस घटना को लेकर थाना में कांड संख्या 129/18 दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की