जब सुनील शेट्टी नहीं जीत पाए बाबा रामदेव से योग में, तो बनाया ये बहाना: विडियो

- in मनोरंजन, वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी एक कलाकार ही नहीं बल्कि फिटनेस फ्रीक भी हैं. अपनी फिटनेस को मेंटेन करने के लिए बेहद कठिन रूटीन फॉलो करते हैं. उनका मानना है कि अगर हमें अच्छी जिंदगी जीनी है तो वो फिटनेस के बिना संभव नहीं हो सकती. सुनील देश के हर नौजवान को फिट देखना चाहते हैं.जब सुनील शेट्टी नहीं जीत पाए बाबा रामदेव से योग में, तो बनाया ये बहाना: विडियो

सोमवार को दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में सुनील ने योग गुरु बाबा रामदेव के साथ इस मिशन की शुरुआत की. इस मौके पर बाबा रामदेव ने सुनील शेट्टी और उनकी टीम के लोगों को मंच पर योग भी कराया. जिम और एक्सरसाइज करने वाले सुनील शेट्टी बाबा के कई योगासन को करते वक्त हांफते दिखे. हालांकि सुनील ने बाद में हंसते हुए कहा- कि वे जानबूझकर टाइट पैंट पहनकर आए थे ताकि वे हारने का बहाना बना सकें. सुनील ने कहा कि योग हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है. अगर हम अपने बिजी शेड्यूल में से थोड़ा सा भी वक्त खुद के लिए निकाल लें तो योग के जरिए अपनी उम्र को कुछ और बढ़ा सकते हैं. खुद को तरोताजा रख सकते हैं. 

वीडियो:-

वहीं बाबा रामदेव भी मंच पर हमेशा की तरह एक्टिव और बिंदास दिखे. जिस तरह से वे योग आसन कर रहे थे देखकर लगता जैसे एक रबड़ को आप जिस तरह चाह रहे हो वैसी आकृति दे रहे हो. सुनील शेट्टी ने कहा कि फिटनेस और एक्सरसाइज के बारे में लोगों में ऐसी धारणा रही है कि यह अमीरों का काम है और बहुत महंगा है, लेकिन ऐसा नहीं है. कोई भी व्यक्ति अपनी फिटनेस को बना सकता है एक्सरसाइज कर सकता है. बहुत छोटी-छोटी चीजों से आप एक्सरसाइज कर सकते हैं. आप ऑफिस में हैं तो कुर्सी पर बैठकर भी फिटनेस का ध्यान रख सकते हैं.

सुनील ने आगे कहा- लोगों को मोटिवेट करने के लिए ही हमने मिशन फीट इंडिया अभियान की शुरुआत की है. ताकि लोगों में इसे लेकर जागरुकता आए और लोग स्वस्थ रहें. सुनील ने कहा, हमे जंक फूड से दूर रहना चाहिए. लिफ्ट की जगह सीढ़ियां यूज करनी चाहिए. मिशन फिट इंडिया पूरे देश में करीब 120 दिन चलने वाला है. बता दें, सुनील खुद भी सुबह उठने के बाद पहला एक घंटा वो योग और प्राणायाम को देते हैं उसके बाद जिम में पसीना बहाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर