जब खूंखार शेर और तीन धाकड़ रेसलरों के बीच हुआ ऐसा मुकाबला, देखने वालों की रुकी साँसे: विडियो

- in ज़रा-हटके, वायरल

बॉलीवुड के फिल्मों में तो आपने शेर और हीरो के बीच कई मुकाबले देखे होंगे. जिसमें हीरो एक दो पटखनी के बाद शेर को हरा देता है. लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सोचा की अगर रील लाईफ की जगह रियल लाईफ में ऐसा हुआ तो कौन जीतेगा? नहीं ना तो हम आपको दिखा रहे हैं एक ऐसा वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.जब खूंखार शेर और तीन धाकड़ रेसलरों के बीच हुआ ऐसा मुकाबला, देखने वालों की रुकी साँसे: विडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन रेसलर मिलकर एक शेर से रस्साकसी का मुकाबला कर रहे हैं. लेकिन ये तीन ताकतवर मिलकर भी शेर को हरा नहीं पाते हैं. शेर अपनी जगह से टस से मस नहीं होता है. जबकि ये पहलवान मैदान छोड़ देते हैं. इससे भी हैरानी की बात ये है कि शेर तीन साल का शावक है जिसके सामने ये तीन रेसलर भी कुछ नहीं कर सके और आखिरकार उनको मुकाबला छोड़ना पड़ गया. 

बता दें कि यह वीडियो सैन एन्टिनियो जू प्रशासन की ओर से फेसबुक पर शेयर किया गया है. जिसे देखकर लोगों ने उस शेर को वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेंनमेंट का खिताब दे दिया. शेर से मुकबला हारने के बाद एक रेसलर ने कहा कि वह (शेर) टस से मस नहीं हुआ. मीडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसे मुकाबले करवाने के पीछे शेर को उसकी ताकत को लेकर प्रोत्साहित करना था.

देखें विडियो:-

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तो इसलिए 14 सालों तक सोती रही लक्ष्मण की पत्नी

महर्षि वाल्मीकि की रामायण में भगवान राम,माता सीता,भाई