जब गाना गाते-गाते बीच में ही रो पड़े पवन सिंह, तब भावुक होते हुए अक्षरा सिंह ने पोछे आंसू: विडियो

- in मनोरंजन, वायरल

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म ‘वांटेड’ पिछले ही महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में दमदार डायलॉग से लेकर जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है. साथ ही साथ फिल्म के सभी गाने भी काफी हिट हुए हैं. बता दें, इस फिल्म के लिए पवन सिंह की हर तरफ तारीफ हो रही है. फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को बेहतरीन बताया है. इसी बीच पवन सिंह के स्टेज शो का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.जब गाना गाते-गाते बीच में ही रो पड़े पवन सिंह, तब भावुक होते हुए अक्षरा सिंह ने पोछे आंसू: विडियो

बहुत दिल से गाते हैं पवन सिंह

इस वीडियो में पवन सिंह भोजपुरी की कई अभिनेत्रियों के साथ स्टेश शो करते हुए नजर आ रहे हैं. पवन सिंह के बारे में कहा जाता है कि वह जो भी गाना गाते हैं तो बहुत दिल से गाते हैं और कई बार वह गाना गाते-गाते भावुक भी हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही पवन सिंह के साथ इस स्टेज शो के दौरान जब वह अपनी एक गीत गा रहे थे. जब पवन सिंह के आंखों में अक्षरा सिंह ने आंसू देखा , तो वह अपने हाथों से उसे पोछने लगी. अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. महज कुछ दिनों में यूट्यूब पर इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

‘लोहा पहलवान’ में नजर आएंगे पवन सिंह 

बता दें, फिल्म ‘वांटेड’ के बाद भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी एक और नई फिल्म ‘लोहा पहलवान’ के साथ तैयार हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर इतना दमदार है कि अब दर्शक इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर में पुलिस ऑफिसर के किरदार में पवन सिंह जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण उच्च तकनीकी के साथ हर एक पहलू पर बहुत ही बारीकी से ध्यान देकर किया गया है. फिल्म ‘लोहा पहलवान’ के ट्रेलर की एक और खास बात यह भी है कि इसके कुछ दृश्य बॉलीवुड के ‘दंगब’ सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ से मिलती जुलती है, जैसे कुश्ती अखाड़े का दृश्य दोनों फिल्मों में काफी मेल खाता है.  

ट्रेलर की बात करें तो इसमें पवन सिंह अपने दुश्मनों से लोहा ले रहे हैं. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें पवन सिंह पहली बार पहलवानी करते हुए नजर आने वाले हैं. उनका एंग्री यंग मैन हैरतअंगेज रूप दर्शकों में रोमांच भर देगा. इसमें पवन सिंह एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो अपना कार्य पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं और जनता की सुरक्षा लिए दुश्मनों से लोहा लेते नजर आएंगे. फिल्म ‘लोहा पहलवान’ का ट्रेलर सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी ‘वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी’ द्वारा रिलीज किया गया है. फिल्म रोमांस से भरपूर होगी, जिसमें पवन सिंह के साथ पायस पंडित नजर आने वाली हैं. 

विडियो:-

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देश के दिल में पहली बार कैंसर को मात दे चुके ‘विनर्स’ ने किया फैशन वॉक

राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह रहे कार्यक्रम के मुख्‍य