जब शाहिद और नेहा धूपिया ने उड़ाया सोनम कपूर का मज़ाक

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो BFF with Vogue में नज़र आये थे जहाँ कई कलाकार नज़र आ चुके हैं. यहाँ आ कर सभी एक दूसरे के बारे में बताते हैं और अपने राज़ खोलते हैं. हाल ही में शाहिद कपूर ने शो में फैशन दिवा सोनम कपूर के बारे में कहा था जिसमें नेहा धूपिया ने भी उनका साथ दिया. सोनम कपूर को खास अपनी कॉस्ट्यूम के लिए जाना जाता है और फैशन के मामले में उन्हें ही आगे समझा जाता है. उन्ही की ड्रेस को लेकर कहा गया है.

इस शो में शाहिद कपूर अपने अनुभव को बताते हुए कहते हैं ‘मैंने उस एक्ट्रेस के साथ काम किया है जिसके किरदार के अलावा मुझे उनके कॉस्ट्यूम की चिंता होती थी. लेकिन मुझे ख़ुशी है कि ये सब अब बदल रहा है.’ ऐसी ही कई बातों को नेहा धूपिया ने साफ़ करते हुए कहा ‘ये मौसम है जूते उतारने का.’

आपको याद दिला दें, शाहिद और सोनम ने फिल्म ‘मौसम’ में एक साथ काम किया था जिसके चलते नेहा ने ये कहा. इसी फिल्म में शाहिद और सोनम की जोड़ी देखी गयी थी. यही देखते हुए नेहा ने ये पंच दिया.

ऐश्वर्या राय ने भी किया #MeToo का सपोर्ट, कहा- ‘सिर्फ शो बिजनेस…’

दरअसल, इसका असली डायलॉग था ‘ये मौसम है बजाने का’. अब देखना होगा सोनम कपूर इस खबर पर अपना क्या रिएक्शन देती हैं और क्या कहती हैं. फ़िलहाल सोनम कपूर आनंद आहूजा से अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. सोनम को जब इससे समय निकलेगा तब वे इस पर अपनी बात कहेंगी. ये देखना वाकई दिलचस्प होगा सोनम कपूर क्या कहती हैं.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com