जब सरोज खान ने देखा जैकलीन का ‘एक दो तीन’ डांस, तो ऐसा था उनका रिएक्शन

- in मनोरंजन

सुपरहिट फिल्म ‘तेजाब’ के मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग ‘एक दो तीन’ के नए वर्जन में जैकलीन मोहिनी बनकर अपने डांस मूव्ज से दर्शकों को दीवाना बनाने आ रही हैं. ऐसे में इस डांस नंबर पर ओरिजनल गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान के रिएक्शन का सबको इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान से हाल ही में रिलीज हुए टीजर पर सवाल किया गया तो उन्होंने कमेंट करने से मना कर दिया. ऐसा क्यों हुआ ये कह पाना मुश्किल है. शायद कमेंट करने से पहले सरोज खान पूरे गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं.

बता दें कि उन्होंने माधुरी पर फिल्माए ओरिजनल आइकॉनिक गाने को अपनी कोरियोग्राफी से यादगार बना दिया था. इस बार जैकलीन फिल्म बागी-2 में वे माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक सॉन्ग ‘एक-दो तीन’ का नया वर्जन पेश कर रही हैं. मेकर्स और स्टारकास्ट ने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग का टीजर जारी किया गया है.

गाने में जैकलीन मोहिनी बनकर अपनी अदाओं और क्रेजी डांस मूव्ज से सभी का दिल जीत रही हैं. वैसे यह जरूर है कि मोहिनी अब पहले से कहीं ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं. टीजर में जैकलीन की झलक देखकर फैंस को पूरे गाने को रिलीज किए जाने का इंतजार है. आज सुबह ही इस डांस नंबर में जैकलीन के लुक का खुलासा हुआ था.

7 दिन में माधुरी ने किया था गाना शूट

मीडिया रिपोर्ट्स में खबरें हैं कि माधुरी दीक्षित ने इस सॉन्ग के लिए 16 दिन प्रैक्टिस की थी और 7 दिन में गाने के शूट को खत्म किया था. उस समय इस गाने को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था. वहीं सरोज खान को बेस्ट कोरियोग्राफी का अवॉर्ड मिला था.

माधुरी जैसा कोई परफॉर्म नहीं कर सकता- जैकलीन

अभी गाने का टीजर, पोस्टर ही आया है और जैकलीन की माधुरी दीक्षित से तुलना शुरू हो गई है. इस पर एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, माधुरी जैसी लीजेंड के सॉन्ग पर दोबारा से डांस करना मेरा सबसे बड़ा स्ट्रेस था. हम पुराने सॉन्ग के साथ मैच करने की कोशिश बिल्कुल नहीं कर रहे. माधुरी जैसा परफॉर्म कोई नहीं कर सकता. यह हमारी तरफ से डीवा को ट्रिब्यूट है.

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि