जब राखी सावंत को नाचने से किया मना तो किया ऐसा काम

राखी सावंत अपने विवादस्पद बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फिर ऐसा कुछ कारनामा किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाए. दरअसल, राखी अपने अंदाज में किकी चैलेंज करना चाहती थी. वो अपने बगल में बैठे हुए दोस्त के साथ डांस करना चाहती थी लेकिन जब फ्लाइट में उन्हें ऐसा करने से रोक दिया गया तो वॉशरूम में ही घुस गईं और डांस करने लगी.जब राखी सावंत को नाचने से किया मना तो किया ऐसा काम

राखी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में राखी अपने एक दोस्त के साथ बैठी हैं वे एयरहोस्टेस से पूछती हैं कि क्या वो फ्लाइट में डांस कर सकती हैं. ये सुनकर एयरहोस्टेस हंसने लगती हैं और राखी को ऐसा करने से मना कर देती हैं. इसके राखी बोलती हैं कोई बात नहीं वो वॉशरूम में जाकर डांस कर लेती हैं. अपनी सीट से उठती हुईं वे बोलती हैं उन्हें जोर का डांस आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/Bl3Kn4YF3he/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

क्या है Kiki Challenge

कैनेडियन रैपर ड्रेक के गाने Kiki do you love me पर लोग चलती गाड़ी से उतरकर डांस स्टेप करते हैं. इस दौरान गाड़ी की रफ्तार बहुत धीमी होती है. डांस के बाद वापस लोगों को गाड़ी में ही बैठना होता है. दरअसल इसकी शुरुआत इंटरनेट कॉमेडियन के उस इंस्टाग्राम पोस्ट से हुई जिसमें उन्होंने इस गाने पर डांस किया था.

KiKi, do you love me? Are you riding? Said you’d never ever leave from beside me, ’cause I want you and I need you, and I’m down for you always. एक हफ्ते पहले यह गाना यूएस का नंबर-वन गाना बन गया था. हॉलीवुड एक्टर विल स्मीथ ने तो किकी चैलेंज लेते हुए बुडापिस्ट के ब्रिज पर डांस स्टेप किए.

Back to top button