श्रीदेवी के निधन की खबर मिलते ही ऋषि कपूर को आया गुस्सा, Twitter पर निकाली भड़ास

श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है, और पूरा बॉलीवुड अपने तरीके से सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक जता रहा है. लेकिन ऋषि कपूर ने इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा है. सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी बेबाकी की वजह से पहचान रखने वाले ऋषि कपूर ने काफी गुस्से में ट्वीट किया है और मीडिया की जमकर खबर ली है. ऋषि कपूर ने इस बात पर गुस्सा निकाला है कि श्रीदेवी को किस तरह खबरों में मात्र शरीर में तब्दील कर दिया गया है. श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था. उन्होंने इस ट्विटर के जरिये अपना गुस्सा निकाला है.

श्रीदेवी के साथ ‘नगीना’ और ‘चांदनी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके ऋषि कपूर ने ट्वीट किया हैः किस तरह श्रीदेवी अचानक से सिर्फ एक ‘पार्थिवर शरीर’ में तब्दील होकर रह गई हैं? सभी टेलीजिन रिपोर्टिंग कर रहे हैं, “पार्थिव शरीर को रात को मुंबई लाया जाएगा?” क्या आपकी वैयक्तिकता एकदम से मर गई है और वे सिर्फ एक शरीर बनकर रह गई हैं.”

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने में क्यों हो रही है देरी, जानिए दुबई से शव लाने की प्रक्रिया

 

अकसर देखा गया है कि इन मौकों पर ऋषि कपूर ऐसे मेल करते हैं जिनका काफी इम्पैक्ट भी रहता है. पिछले साल अप्रैल में उनका गुस्सा उस समय फूटा था जब विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार पर युवा सितारे कहीं नजर ही नहीं आए थे. उन्होंने ट्विटर पर उनको जमकर लताड़ा था, और कहा था कि यह बहुत ही शर्मनाक है. एक बार फिर उन्होंने अपने साथी कलाकार के दुनिया से अलविदा कहने पर यूं अपने गुस्से का इजहार किया है. 

You may also like

26 सितंबर 2018 का राशिफल और पंचांग: इस नक्षत्र के शुभ योग में इन राशियों होगा सबसे ज्यादा मुनाफा…

आज का पंचांग: 26 सितंबर 2018 दिन-बुधवार ,