जब मलाइका ने साझा किये अपने बेडरूम सीक्रेट, यह बताई थी फेवरेट बेड पोजीशन

बॉलीवुड की बोल्ड हसीना मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा का विस्य बनती आयी हैं ।अभी हाल ही में मलाइका एक चाट शो में गयी थी जहा उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े काफी राज खोले थे ।कुछ समय पहले मलाइका नेहा धूपिया के चेट शो में फ्कहि थी और इस दौरान उनके साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी थीं ।इस दौरान मलाइका ने अपने काफी सीक्रेट शेयर किये साथ ही उन्होंने अपनी बहन के सीक्रेट भी खोल डाले थे

मलाइका को पसंद है ऐसे लड़के:

शो के दौरान जब नेहा ने मलाइका से पूछा की उन्हें किस तरह के लड़के पसंद हैं तब मलाइका ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा की उन्हें गेम नाइट, दाढ़ी वाले लड़के और फनी लड़के पसंद हैं।

बताई फेवरेट बेड पॉजीशन:

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी मलाइका ने काफी कुछ बताया और जब नेहा ने उनसे पूछा की सम्बन्ध बनाते वक्त उन्हें कोनसी पोजीशन ज्यादा अछि लगती हैं तब मलाइका ने जवाब में कहा की उन्हें आॅन टॉप पोजीशन पसंद है।मलाइका का यह जवाब सुनकर अमृता भी हसने लग गयी थी ।

बहन अमृता के भी राज खोले:

शो के दौरान मलाइका ने अपनी बहन के भी कई राज खोले थे। उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने भी नेहा के सवालों का बेबाकी से उत्तर दिया था। जब नेहा ने अमृता के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल किया तो मलाइका ने तपाक से कहा था कि अमृता कभी सिंगल नहीं रहीं।

 

Back to top button