जब चार बच्चों ने खेत में काम करने से इंकार किया तो निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

- in अपराध, राजस्थान

जयपुर। राजस्थान के बीकानेर में चार बच्चों का एक खेत में काम करने से इंकार करना इतना महंगा पड़ा कि खेत मालिक तीन भाईयों ने पहले तो निर्वस्त्र कर उनकी पिटाई की और फिर बिना कपड़ों के ही उन्हे पूरा गांव में घुमाया ।

गांव में घुमाने के बाद बच्चों से खेत की फसल भी कटवाई गई । इस घटनाक्रम का खेत मालिक तीनों भाईयों ने अपने-अपने मोबाइल से वीड़िया बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।पुलिस के अनुसार बीकानेर जिले के मोटावता गांव में 20 मार्च को यह घटना हुई और इसका 21 मार्च की शाम को इसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया गया । पीड़ित चारों बच्चों की उम्र 9 से 12 वर्ष तक बताई जा रही है ।

चारों बच्चे एक ही परिवार के हैं । बच्चों के चाचा बच्चन सिंह ने बुधवार शाम कोलायत पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है । उन्होंने आरोप लगाया कि चारों बच्चे हमारे खेत की रखवाली कर रहे थे । इसी बीच पास के ही खेत के मालिक गणेश सिंह,गणपत सिंह और पप्पू राम ने अपने खेत की फसल काटने के लिए कहा,इस पर बच्चों ने इंकार कर दिया, इससे नाराज तीनों भाईयों ने पहले तो बच्चों के कपड़ उतरवाए और फिर गांव में घुमाया । इसके बाद फिर बच्चों को अपने खेत पर लेकर आए और फिसल कटवाई ।

बच्चों ने घर आकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को दी । इसके बाद बच्चन सिंह ने कोलायत पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है । पुलिस उप अधीक्षक नियाज मोहम्मद ने बताया कि मामले की जांच चल रही है,आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हो जाएगी ।जिला कलेक्टर अनिल गुप्ता ने भी उपखण्ड़ अधिकारी से प्रकरण की जानकारी मांगी है ।

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला