जब क्रिस गेल बन गए विकेटकीपर, प्रीति जिंटा का हँस-हँस के हुआ बुरा हाल ! 

- in खेल

इन दिनों आईपीएल में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे है . सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को आईपीएल 2018 के 25वें मैच में पंजाब को 13 रन से हरा दिया . राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए . जिसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की पूरी टीम 119 रन पर सिमट गई .

दरअसल इस मैच में गेल ने मैदान में एक ऐसा मजाकिया माहौल बना दिया जिसे देख दोनों ही टीमो के खिलाडी समेत स्टेडियम में बैठी प्रीती जिंटा भी हैरान रह गयी . दरअसल हुआ यूँ कि टीम के रेगुलर विकेटकीपर लोकेश राहुल को अचानक किसी काम की वजह से मैदान से बाहर जाना पड़ा . जाते जाते लोकेश अपना ग्लव्स स्लिप में फिल्डिंग कर रहे क्रिस गेल को थमा गए . तभी क्रिस गेल ने यह ग्लव्स पहन लिया और विकेट के पीछे जाकर खड़े हो गए .

आपको बता दें कि ग्लव्स पहने गेल बिल्कुल ही एक रेगलुर कीपर की तरह मैदान पर एक्शन भी कर रहे थे . जिसे देख मैदान में मौजूद सभी खिलाडयों समेत टीम की मालकिन प्रीती जिंटा भी जोर जोर से हंसने लगी . यदि आप भी यह दृश्य देखना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो द्वारा देख सकते हो .

देखिये विडियो :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला

पाकिस्तान ने रविवार को भारत के खिलाफ एशिया