जब ‘बीयर’ से नहाया टोल प्लाजा, देखते रह गए लोग

अजमेर। आपने शराब के नशे में आदमी को तो झूमते कई बार देखा होगा, लेकिन क्या कभी शराब से लदे ट्रक को डोलते देखा है। वैसे मामला तो मजाक का नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग ऐसे ही मजे लेते दिख रहे हैं। दरअसल, राजस्थान के अजमेर जिले के किशनगढ़ टोल प्लाजा पर शुक्रवार को बीयर (शराब) की बोलतों से लदा ट्रक हाइवे पर बेकाबू हो गया और टोल बूथ से टकरा गया। इस हादसे का रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो भी सामने आया है। घटना राजस्थान के जयपुर-अजमेर नेशनल हाइवे- 8 की बताई जा रही है।

घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमे देखा जा रहा है कि कैसे जयपुर की ओर से बीयर से भरा हुआ तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर ट्रोल बूथ से टकरा जाता है। ट्रक जिस समय टोल बूथ से टकराया उस वक्त वहां आगे दो वाहन भी खड़े थे। बीयर के कार्टन (डब्बे) गिरने से दोनों वाहन क्षत्रिग्रस्त हो गए। इस हादसे में ट्रक चालक और टोल बूथ कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, उनका किशनगढ़ के यज्ञनारायण अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हालांकि, गनीमत यह रही कि ट्रक जिस लेन से टकराया उसमें केवल दो ही वाहन थे, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ट्रक के टोल बूथ से टकराने से वहां बीयर का दरिया बह उठा। पहली नजर में वीडियो को देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि कहीं बाढ़ या तूफान आ गया है। इस बीच  कई लोग बची हुई बीयर की बोलतें लेकर जाते भी देखे गए।

Back to top button