जब एक अंकल ने कहा – तुम ब्रा क्यों नही पहनती तो मल्लिका ने दिया करारा जवाब

- in ज़रा-हटके

सोशल मीडिया पर मल्लिका दुआ – सोशल मीडीया एक ऐसा प्लैट्फॉर्म बन चुका है जो ना केवल लोगों को अपने दोस्तो और परिवार से जोड़ता है बल्कि फिल्मी सितारों को भी अपने फैंस से कनेक्ट करने में उनकी मदद करता है.

जब एक अंकल ने कहा – तुम ब्रा क्यों नही पहनती तो मल्लिका ने दिया करारा जवाबलेकिन इसी सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज का अपने फैंस के अलावा कई घटिया लोगों से भी सामना होता है.

ऐसा ही हाल ही में हुआ कॉमेडियन मल्लिका दुआ के साथ. मल्लिका दुआ फोटो शेयरिंगसाइटइंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अकसर फैंस के लिए स्टोरीज और पोस्ट डालती रहती हैं. मल्लिका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसपर एक 40-45 वर्षीय अंकल का बेहद भद्दा कमेंट आया.

सोशल मीडिया पर मल्लिका दुआ – कमेंट पढते ही मल्लिका का खून खोल गया और उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट लेकर उसे पोस्ट कर दिया. केवल इतना ही नहीं बल्कि मल्लिका ने उस शख्स को अच्छे से सबक सिखाया.

सोशल मीडिया पर मल्लिका दुआ –

अंकल देने लगे ज्ञान

मल्लिका दुआ एक ऐसी शख्सियत है जो अपने ट्रोल्स को करारा जवाब देने के लिए जानी जाती हैं. अपने इसी रवैये के जरिए उन्होंने एक बार फिर एक यूजर को सबक सिखाया. मल्लिका ने अपने इंस्टाग्रामआकाउंट से एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसपर एक शख्स का काफी भद्दा कमेंट आया. मल्लिका की स्टोरी पर उस यूजर ने लिखा “तुम हर वक्त ब्रा क्यों नहीं पहनती?”इस सवाल का ना केवल मल्लिका ने जवाब दिया बल्कि इस यूजर को अच्छे से सबक भी सिखाया.

ये था मल्लिका का करारा जवाब

मल्लिका ने जवाब में अंकल से पुछा “जब तुम मेरी ब्रेस्ट को देखते हो तो तुम्हारी पत्नी क्या सोचती है?”मल्लिका ने अपनी इस यूजर से हुई बात का स्क्रीनशॉट लेकर इंटाग्राम पर पोस्ट कर दिया. स्क्रीनशॉट लेते हुए मल्लिका ने लिखा कि “में सौभाग्यशाली हूँ कि ऐसे बेवकूफ अंकल मेरी जिंदगी में हैं.” मल्लिका अपने इसी करारे जवाब देने वाले रवैये के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर हैं. और उनके फैंस को अपने ट्रोल्स का जवाब देने का तरीका बेहद पसंद आता है. मल्लिका ना केवल ट्रोल्स का बेबाकी से जवाब देती हैं बल्कि हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. पिछले साल भद्दे कमेंट पास को लेकर मल्लिका अक्षय कुमार तक से भीड़ गई थी.

अक्षय कुमार से भी भीड़ चुकी हैं मल्लिका

मल्लिका और अक्षय कुमार का विवाद तब शुरू हुआ जब कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टरचैलेंज’की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस शो के दौरान मल्लिका मेंटर थी तो वही दूसरी ओर अक्षय कुमार जज की भूमिका में थे. इस क्लिप में अक्षय कुमार को मल्लिका से कहते सुना गया कि “तुम घंटी बजाओ और में आपको बजाता हूँ.” अक्षय के इस भद्दे कमेंट का मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने विरोध किया. इसके बाद विवाद में अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी कूद पड़ी थी.

ये है सोशल मीडिया पर मल्लिका दुआ – तो दोस्तो जिस तरह सेलिब्रिटीज को सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ने का मौका मिलता है ठीक वैसे ही उन्हें कई बार कुछ घटिया लोगों का भी सामना करना पड़़ जाता है. अगर आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई हो तो इसे लाइक व शेयर जरूर करें.

 
loading...

You may also like

बाथरूम में नहाते हुए ये शख्स बना रहा था वीडियो, तभी कैमरे में कैद हुई इतनी डरावनी चीज

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त